मशरक की खबरें :  अमेठी में बस दुर्घटना में सारण के एक युवक की मौत, तीन घायल

मशरक की खबरें :  अमेठी में बस दुर्घटना में सारण के एक युवक की मौत, तीन घायल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

अमेठी में हुई बस दुर्घटना में मशरक के सीमावर्ती इसुआपुर थाना क्षेत्र के केरवा गांव के एक शख्स की मौत हो गई वही दो केरवा एवम एक लौवा गांव के युवक घायल हो गए। घटना की जानकारी देते हुए केरवा गांव निवासी राजद नेता अशोक कुमार यादव ने बताया कि बस दिल्ली से यात्रियों को लेकर सिवान आ रहीं थीं और वे सिवान से मशरक के रास्ते घर आते कि अमेठी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अज्ञात वाहन से बस की टक्कर हो गई।

जिसमें केरवा के भीम कुमार पिता विरेन्द्र राय की मौत हो गयी । मृतक तीन भाई में सबसे बड़ा था जो दिल्ली में मजदूर के रूप में कार्य कर रहा था । मृतक भीम दो वर्ष बाद अपने गांव आ रहा था। वहीं अमरेश कुमार पिता परशुराम राय केरवा , कपिल कुमार पिता छबिला राय और लौवा के अनिल कुमार घायल हो गए।अमेठी पुलिस से घटना की सूचना मिलने पर परिजन अमेठी के लिए रवाना हो गए हैं। बताया गया कि चारों दिल्ली में काम करते हैं और छुट्टी में घर आ रहें थें।

 

गर्भवती महिलाओं की जांच के लिए विशेष कैम्प आयोजित

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक के परिसर में प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान के तहत मंगलवार को विशेष कैंप का आयोजन किया गया। ताकि गर्भवती महिलाओं को विशेष जांच सेवा व उचित परामर्श प्रदान किया जा सकें। महिला चिकित्सक डॉ कविता सिंह ने बताया कि जच्चा-बच्चा के सुरक्षा के लिए गर्भावस्था के दौरान प्रसव पूर्व जांच कराना आवश्यक है। इसी को लेकर प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान के तहत स्वास्थ्य केंद्र में शिविर लगाकर गर्भवती महिलाओं की प्रसव पूर्व जांच की गयी और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। मौके पर प्रभारी डॉ संजय कुमार, डॉ एस के विधार्थी समेत स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहें।

 

 

दहेज के लिए पत्नी की हत्या में नामजद पति गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

मशरक थाना क्षेत्र के निकुंभ सेमरी गांव में पत्नी की हत्याकांड में नामजद आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर मंडल कारा छपरा भेज दिया। थानाध्यक्ष धनंजय राय ने बताया कि तरैया के हरखपुरा गांव निवासी रीना देवी ने निकुंभ सेमरी गांव निवासी पंकज कुमार सिंह पति श्याम बहादुर सिंह को पुत्री करिश्मा कुमारी की दहेज मे तीन लाख नगदी और बाइक की मांग को लेकर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें पति पंकज कुमार सिंह फरार चल रहा था।

यह भी पढ़े

स्ट्रीट लाइट और सड़क निर्माण में अनियमितता की जांच करने के लिए जय बिहार फाउंडेशन ने सौंपा ज्ञापन

सिसवन की खबरें :   पुर्णाहुति के साथ हनुमान  प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ का हुआ विश्राम

पंचभूतों से मुक्ति पा लेने के बाद मानव को परमात्मा का साक्षात्कार तथा मोक्ष की प्रप्ति होती है :  रामानंदाचार्य स्वामी रामनरेशाचार्य जी महाराज  

राष्ट्रीय मानकों के अनुरूप स्वास्थ्य सेवाओं का संचालन विभाग की प्राथमिकता: आरपीएमयू

ब्रह्म विद्यालय आश्रम से परमहँस दयाल समाधि से निकला पदयात्रा

लियो क्लब छपरा टाउन के सदस्यो द्वारा किया गया वृक्षारोपण

पुलिस ने लूटपाट मामले में तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

84.5 ग्राम स्मैक व रुपये के साथ युवक गिरफ्तार

बिहार के 13 शहरों में शुरु होगी टैक्सी कैब सेवा, सारण भी शामिल

अब सिवान में ही मरीजों को एक ही छत के नीचे मिलेगा हर प्रकार का ईलाज

बटुक के जीवन में बढ़ोतरी का उत्सव है उपनयन संस्कार।

Leave a Reply

error: Content is protected !!