पटना में नट गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, एसयूवी से लूट-डकैती जैसी वारदातों को देते थे अंजाम

पटना में नट गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, एसयूवी से लूट-डकैती जैसी वारदातों को देते थे अंजाम

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का एक गिरोह स्कॉर्पियो से घर की रेकी करता उसके बाद लूटपाट करता. इतना ही नहीं सुनसान जगहों पर लोगों से छिनतई भी करता था. पटना पुलिस ने नट गिरोह के तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर इसका खुलासा किया है. उनके पास से दो स्कॉर्पियो, 65 हजार रुपए नकद, सोना चांदी के आभूषण और 95 पुड़िया स्मैक बरामद किया गया है.

इसके साथ ही पटना एवं आसपास के इलाके में लूट पाट की घटना का खुलासा हुआ.लूट मामलों का खुलासाः पटना के पूर्वी एसपी भारत सोनी ने प्रेस कांफ्रेंस कर गिरफ्तारी के बाबत जानकारी दी. उन्होंने बताया कि नट गिरोह पटना में काफी दिनों से एक्टिव था. आए किसी न किसी घर को निशाना बनाकर लूट, छिनतई और डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहा था. पटना में जदयू नेता मनीष के घर 3 जुलाई को डकैती की घटना में इसी गिरोह की संलिप्तता पायी गयी. वहीं गोपालपुर थाना क्षेत्र के कछुआरा में डकैती की थी.

इसके बाद पटना पुलिस लगातार इन लुटेरों की तलाश में जुटी थी.कैसे हुई गिरफ्तारी: परसा बाजार थाना अध्यक्ष को सूचना मिली थी कि नट गिरोह का सदस्य खगौल थाना क्षेत्र में रह रहा है. इसकी सूचना परसा बाजार थाना अध्यक्ष ने सिटी एसपी पूर्वी को दी. जिसके बाद सिटी एसपी पूर्वी ने एक टीम का गठन किया, जिसमें परसा बाजार, गोपालापुर थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में छापेमारी की गई.

खगौल थाना क्षेत्र के सिमर स्कूल सूर्य के पास से नट गिरोह के सरगना गोरखनाथ को गिरफ्तार किया गया. उसकी निशानदेही पर अब्दुल अंसारी और शिव मांझी को गिरफ्तार किया गया.गैंग के सदस्यों की तलाशः एसपी ने बताया कि जब इन लोगों से पूछताछ की गई तो परसा बाजार एवं गोपालपुर थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना में अपनी संलिप्त बताई. भारत सोनी ने बताया कि गैंग पर कई दिनों से गठित पुलिस टीम काम कर रही थी.

इस गैंग के अन्य सदस्यों के बारे में पता लगाया जा रहा है. साथ ही यह भी सत्यापन किया जा रहा है कि यह लोग मूल रूप से कहां के रहने वाले हैं. पहले भी इस तरह का गिरोह ऐसी घटनाओं को अंजाम देता था, जिस पर पटना पुलिस ने कार्रवाई की थी.

यह भी पढ़े

 

उत्तर प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, 18 की मौत, 30 से अधिक घायल

विस अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने किया सरकारी स्कूलों का औचक निरीक्षण 

दो माह पूर्व गायब विवाहिता छपरा से बरामद 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!