Breaking

सीवान में स्वर्ण व्यवसायी पर गोलीबारी, सोने-चांदी से भरा थैला भी लूट ले गए अपराधी

सीवान में स्वर्ण व्यवसायी पर गोलीबारी, सोने-चांदी से भरा थैला भी लूट ले गए अपराधी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

सीवान में स्वर्ण व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया। यह घटना बीती देर रात की है। घायल की पहचान जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के सानी बसंतपुर गांव निवासी चंदन प्रसाद के रूप में हुई है। वैसे कितने रुपये और सोने-चांदी की लूट हुई है, यह अभी साफ नहीं हो पाया है।जानकारी के मुताबिक, स्वर्ण व्यवसायी की जगदीशपुर में सोने चांदी की दुकान है।

वह बीती रात करीब 10:00 बजे के आसपास दुकान बंद कर वापस घर लौट रहे थे। तभी बाइक से ही कुछ अपराधी पीछा करने लगे। स्वर्ण व्यवसायी को जब शक हुआ तो अपनी मोटरसाइकिल और तेज रफ्तार कर घर की तरफ भागने लगे। जैसे ही घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर पहुंचे तो अपराधियों ने लूट में असफल होता देख व्यवसायी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिससे स्वर्ण व्यव्यसायी को दो गोलियां लग गईं। उसके बाद वह मोटरसाइकिल के साथ गिर गए।

 

इसी दौरान अपराधी सोने-चांदी से भरा थैला लेकर फरार हो गए। उसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। पोगौरतलब है कि सीवान जिले में अपराधियो ने 25 दिन के अंदर आधा दर्जन गोलीबारी की घटनाओं को एक के बाद एक अंजाम दिया है, जिनमें कुछ लोगों की मौत भी हो चुकी है तो कुछ अभी भी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं।

 

वहीं, बीती देर रात स्वर्ण व्यवसायी के साथ लूट और गोलीबारी की घटना की जैसे ही सूचना सीवान की नई सांसद विजयलक्ष्मी कुशवाहा को मिली तो वह तुरंत ही घायल का हाल-चाल लेने सीवान सदर अस्पताल पहुंच गईं। उनके पति रमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि यह कोई चुनावी रंजिश के कारण घटना घटित नहीं हुई है। बल्कि आजकल जो भी ज्यादातर गोलीबारी की घटनाएं हो रही हैं, वह जमीन से जुड़ी हुई हैं।

 

आजकल छोटे-मोटे अपराधी भी जमीन के काम से जुड़े हैं और इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन आज यह जो घटना घटित हुई है, उसमें शामिल कोई भी अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे। वहीं, गोलीबारी की घटना की सूचना पर वह अस्पताल पहुंचे डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि घायल का फर्द बयान लिया गया है। उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़े

देशी पिस्टल, 02 जिंदा कारतूस एवं 06 सिम कार्ड के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

नेपाल बस हादसा में सात भरतीय की मौत 

यूपी की खबरें :  चल अचल संपत्ति का विवरण ना देने वाले अधिकारियों कर्मचारियों पर सरकार जल्द कर सकती है कार्रवाई

सीवान में दूल्हा-दुल्हन के चलती गाड़ी पर गोलीबारी,दूल्हे के दोस्त को लगी गोली जांच में जुटी पुलिस

बिहटा में युवक को अपराधियों ने गोली मारी:डीएसपी बोले- हत्या करने वाले भी गांव के ही हैं

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!