Breaking

सीवान के मथुरापुर में महिला के सिर में गोलियां दागकर मौत के घाट उतारा 

सीवान के मथुरापुर में महिला के सिर में गोलियां दागकर मौत के घाट उतारा

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार)

सीवान जिला के बड़हरिया थाना क्षेत्र के मथुरापुर चंवर में एक 25 वर्षीया अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।पुलिस ने पड़रौना-मथुरापुर मुख्यमार्ग के सरेह माई के स्थान से पूरब रोड पर अज्ञात महिला का शव बरामद किया है।

महिला के सिर में चार गोलियां दागी गयी हैं। उसके चेहरे पर दायीं तरफ और बायीं आंख में गोली मारी गयी हैं । साथ ही,उसके सिर के पीछे से दो गोलियां मारी गयी हैं।

गोली लगने से उसकी आंख बाहर निकल गयी है। पुलिस ने चारों बरामद कर लिया है। घटना गुरुवार की लगभग 12 बजे रात की बताई जाती है। लेकिन जब ग्रामीण भोर में चार बजे के आसपास शौच और खेती के कामों से वहां पहुंचे तो सरेह माई के पास शव को देखा। उसके बाद गांव जाकर ग्रामीणों को महिला की हत्या की सूचना दी।

जिसके बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गयी। चौकीदार राजन राज ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसकी सूचना पाकर पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए। बताया जाता है कि

पोस्टमार्टम के लिए शव भेजे जाने के पूर्व तक उसके कान नाक और चेहरे से खून का स्राव हो रहा था। इधर घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर थानाध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा, एसआई ज्ञान प्रकाश, सोनी कुमारी, नेसार अहमद खान सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

उन्होंने पंचनामा बनाकर अज्ञात महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। इधर सुनसान चंवर में अज्ञात महिला के शव पाए जाने से क्षेत्र में तरह तरह को चर्चाएं जारी हैं।

कुछ ग्रामीणों का कहना है कि यह महिला किसी शादी समारोह में आई होगी और पहले से उसके परिजनों से मनमुटाव होगा। जिसके चलते परिजनो ने ही सुनसान जगह देखकर उसके सिर को गोलियों से छलनी कर दी गयी होगी।

बताया जाता है कि महिला आसमानी रंग का साड़ी गेल में मंगल सूत्र, हाथ में चूड़ी, बाजूबंद, कानो में वाली दाहिने हाथ में काले रंग का कलावा पहने हुई है।ग्रामीणों ने बताया कि इससे ऐसा प्रतीत होता है कि महिला शादी समारोह में आई हुई थी। और परिजनों ने सूनसान जगह पर ले जाकर मौत के घाट उतार दिया होगा।

थाना अध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस इस छानबीन में जुट गयी है कि महिला के हत्यारे कौन हैं और हत्या की वजह क्या है। उन्होंने बताया कि मामले का जल्द ही उद्भेदन कर लिया जायेगा

। पुलिस इस घटना को बारीकी से जांच कर रही है।इसके तहत नगर थाना सीवान, मुफासिल थाना, महादेवा ओपी थाना सहित अन्य थानों में महिला का फोटो का भेजा गया है ताकि उसकी पहचान हो सके।

मौके पर राजन राज चौकीदार, भीम चौधरी, प्रशांत कुमार, चंदा देवी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। अज्ञात महिला के सूनसान चंवर में लाश मिलने से अटकलों का बाजार तेज है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!