Breaking

मोहर्रम में दंगा भड़काने का पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

मोहर्रम में दंगा भड़काने का पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

कैमूर में पुलिस ने दबोचा, अन्य आरोपियों की पहचान के लिए चल रही छापेमारी

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के भभुआ में पुलिस ने आगामी मुहर्रम पर्व पर दंगा भड़काने को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कई और आरोपियों की पहचान पुलिस ने कर ली है और आरोपियों की धर पकड़ और गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।गिरफ्तार आरोपी भभुआ शहर का के छावनी मोहल्ले का रामलाल शाह का पुत्र कृष्ण कुमार गुप्ता बताया जा रहा है।

 

भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि आगामी मोहर्रम पर्व को देखते हुए दंगा भड़काने की नीयत से कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल किया जा रहा है। एक टीम का गठन भभुआ थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार के नेतृत्व में मैसेज ड्राफ्ट करने वाले भभुआ शहर के छावनी मोहल्ले के कृष्ण कुमार गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उनके द्वारा इस मैसेज को ड्राफ्ट किया गया था और छावनी मोहल्ले के ही एक नसीम राइन है, उनके द्वारा पोस्ट को वायरल किया जा रहा था। उनकी भी पहचान हुई है। कई ऐसे लोग हैं जो इस पोस्ट को वायरल कर रहे हैं, उनके ऊपर भी पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।लोगों से अपील है धार्मिक उन्माद फैलाने संबंधित किसी प्रकार का मैसेज वायरल नहीं करें ना पोस्ट करें नहीं तो पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

मैसेज डिलीट करने के बाद भी पुलिस वैसे मैसेज को निकाल कर मैसेज ड्राफ्ट करने वाले से लेकर वायरल करने वाले तक कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़े

सीवान डीडीसी और जिले के सभी बीडीओ के सरकारी मोबाईल नंबर बदल गये

सीवान के मथुरापुर में महिला के सिर में गोलियां दागकर मौत के घाट उतारा 

जदयू जिला सचिव ने नीलगायों से मुक्ति दिलाने को लेकर विशेष अभियान चलाने की कृषि मंत्री से मांग की

Raghunathpur: गुरुकुल द रियल प्ले स्कूल में वृक्षारोपण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!