Breaking

जेपी विश्वविद्यालय के पूर्व कुल सचिव प्रोफेसर रवि प्रकाश बब्‍लू को बदमाशों ने मारी गोली, घायल

जेपी विश्वविद्यालय के पूर्व कुल सचिव प्रोफेसर रवि प्रकाश बब्‍लू को बदमाशों ने मारी गोली, घायल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

बिहार के सिवान में अपराधी बेखौफ हो गए हैं . बदमाशों ने प्रोफेसर को दिनदहाड़े गोली मारी है. वारदात के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई।

सीवान नगर में शनिवार को अपराधियों ने दिन दहाड़े  एक प्रोफेसर पर अंधाधुंध गोलिया चला दी, जिसमें प्रोफेसर घायल हो गये है। घटना सराय थाना के हरदिया मोड़ पासवान चौक  स्थित  यार चाय दुकान के पास की बातायी जाती है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सीवान नगर के आंदर रोड स्थित राजा सिंह महाविद्यालय में दर्शन शास्‍त्र विभाग में पदस्‍थापित  एवं जय प्रकाश विश्‍वविद्यालय के पूर्व कुल सचिव   प्रोफेसर डॉ0  रवि प्रकाश बब्‍लू   कॉलेज से पढ़ाकर  अपने घर   कार से लौट रहे थे उसी समय अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया ।  बताया जाता है कि  सराय थाना क्षेत्र  के हरदिया मोड़ पासवान चौक  स्थित  यार चाय दुकान के पास पहुंचे ही थे कि  पहलेेसे  घात लगाकर बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी।  इसी दौरान एक गोली उन्हें लगी और अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले।

स्थानीय लोगों ने गोली का आवाज सुनकर प्रोफेसर को मदद की और उन्हें इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया,  जहां डॉक्टरों ने इलाज किया।

आपको बताते चले कि  दें कि प्रोफेसर रवि प्रकाश बबलू गोपालगंज जिले के बरौली थाना के बेलसड़ गांव के रहने वाले हैं । सिवान में राजा सिंह कॉलेज में  दर्शन शास्‍त्र विभाग में प्रोफेसर हैं ।  एक गोली गाड़ी के दरवाजे पर भी लगी है। प्रोफेसर रवि प्रकाश बब्‍लू पहले जय प्रकाश यूनिवर्सिटी के कुल सचिव के पद पर भी रह चुके हैं. इनका घर छपरा के मांझी में भी है।  यह गोपालगंज बेलसड़ में ससुराल में रहते हैं. पुलिस को दिए बयान में उन्होंने अपना घर गोपालगंज में ही बताया है।

श्री बब्‍लू बेहतर ईलाज के लिए सिवान नगर के नीलकमल हस्‍पीटल में चले गये जहां सर्जन डा0 विनय कुमार सिंह ने उनका ईलाज किया।

 

यह भी पढ़े

बड़हरिया में स्‍थानांतरित बीडीओ को दी गयी विदाई, नवागत बीडीओ का हुआ स्‍वागत 

एसडीओ मढ़ौरा ने अमनौर मुख्यालय पहुँच किया औचक निरीक्षण

सरकार द्वारा मुहैया कराई जा रही सुविधाओं के रखरखाव में दिखाएं रूचि : नवीन जिन्दल 

Leave a Reply

error: Content is protected !!