Breaking

जेठुली कांड का 50 हजार इनामी आरोपी गिरफ्तार, पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता

जेठुली कांड का 50 हजार इनामी आरोपी गिरफ्तार, पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के पटना जिले के नदी थाना क्षेत्र के जेठुली में अपराधियों द्वारा चार लोगों को एक विवाद के दौरान गोली मार दी गई थी। इस मामले में पुलिस को शनिवार को एक अहम और बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने जेठुली गोलीकांड के मुख्य आरोपी रामप्रवेश राय की गिरफ्तारी कर ली है।फतुहा डीएसपी निखिल सिंह ने बताया कि जेठुली गोलीकांड में चार लोगों की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी। उसी मामले के मुख्य आरोपी रामप्रवेश राय को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भारत के विभिन्न हिस्सों में वेश बदलकर छिपता रहा।

इस कारण से मुख्यालय ने रामप्रवेश राय की गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम भी रखा था। उस घटना के बाद से भारत के कई हिस्सों में यह वेश बदलकर छिप कर रहा करता था। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर नगर पुलिस अधिक्षक के नेतृत्व में कल पुलिस ने रामप्रवेश राय को दीघा थाना क्षेत्र के आशियाना मोड़ के पास से पकड़ लिया। यह अपना हुलिया बदलकर पुलिस को चकमा देकर पटना में छिपा हुआ था।

पकड़े जाने पर भी आरोपी रामप्रवेश राय ने पुलिस से अपनी पहचान छिपाने की कोशिश भी की। लेकिन उसकी चालाकी काम न आई। इस तरह से जेठुली गोलीकांड के आरोपी को पकड़ लिया गया। वहीं, एसडीपीओ ने बताया कि रामप्रवेश राय पर पहले से कई मामले दर्ज हैं। इस छापामारी दल में नदी थानाध्यक्ष राजू कुमार और अपर थानाध्यक्ष चुनून कुमार, दीघा थाना अध्यक्ष और एसटीएफ की टीम भी शामिल रही।

यह भी पढ़े

बिहार में बिना परमिट चल रही बसों के खिलाफ शुरू हुआ एक्शन

जेपी विश्वविद्यालय के पूर्व कुल सचिव प्रोफेसर रवि प्रकाश बब्‍लू को बदमाशों ने मारी गोली, घायल

सीवान में दो दिवसीय टेराकोटा कार्यशाला एवं प्रदर्शनी का हुआ शुभारंभ

सीवान के सांस्कृतिक इतिहास में एक स्वर्णिम अध्याय रच रहा टेराकोटा प्रदर्शनी!

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!