पहली सोमवारी पर बिहार में बड़ा हादसा, भागलपुर में 4 दोस्त डूबे, तीन की मौत

पहली सोमवारी पर बिहार में बड़ा हादसा, भागलपुर में 4 दोस्त डूबे, तीन की मौत

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के भागलपुर  जिला के नवगछिया में सावन की पहली सोमवारी पर बड़ा हादसा हो गया. भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुरापुर गंगा जहाज घाट पर सोमवार (22 जुलाई) की अल सुबह नहाने के दौरान चार दोस्त डूब गए. इसमें से तीन की मौत हो गई जबकि एक की तलाश जारी है. मरने वालों में कुछ किशोर और कुछ युवक हैं. ये सभी नवगछिया थाना क्षेत्र के नया टोला के रहने वाले थे

. गोताखोरों की मदद से तीन शव को बरामद कर लिया गया है. खबर लिखे जाने तक एक किशोर की तलाश जारी थी.घटनास्थल पर मौजूद मृतक के दूसरे साथियों ने बताया कि पहली सोमवारी को लेकर नवगछिया के नया टोला गांव से 10-11 दोस्त गंगा स्नान करने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान नहाने के क्रम में यह हादसा हो गया.

मृतकों में शिवम कुमार (18 वर्ष) (पिता- दिगंबर शर्मा), सोनू कुमार (उम्र 16 वर्ष) (पिता- दिलीप गुप्ता) और आलोक कुमार (उम्र 18 वर्ष) (पिता- संतोष भगत) शामिल हैं. वहीं संजीव कुमार (17 वर्ष) (पिता- अरुण कुमार शाह) की तलाश हो रही है.तेज धार के चलते हुआ हादसा बताया जाता है कि ये सभी दोस्त एक-एक कर नहाने के लिए पानी में छलांग लगाने लगे. इसके बाद इनमें से कुछ डूबने लगे. हालांकि कुछ दोस्तों ने बचाने की भी कोशिश की.

बता दें कि इन दिनों गंगा का जलस्तर बढ़ा है और तेज धार भी है. ऐसे में चार दोस्त डूब गए जिसमें से तीन की मौत हो गई.घटना की जानकारी मिलने के बाद आम लोगों और श्रद्धालुओं की भीड़ लग गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची. लापता किशोर की तलाश हो रही है. सूचना के बाद अंचलाधिकारी भरत भूषण भी मौके पर पहुंचे. उधर हादसे के बाद लोगों का आरोप है कि समय रहते प्रशासन की ओर से गंगा में बैरिकेडिंग नहीं की गई थी. इसके कारण आज ये बड़ा हादसा हुआ है.

यह भी पढ़े

बेखौफ अपराधियों ने दवा कारोबारी को मारी गोली, वजह तलाश रही पुलिस

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ प्रदर्शन करने वाले युवक  हथियार के साथ गिरफ्तार

वाराणसी में पत्रकारों को गाली व धमकी देने वाले दबंग गालीबाज दरोगा पर मुकदमा दर्ज

स्वयंसेवकों ने समर्पण भाव को दिखाते हुए भगवाध्वज को गुरु मानकर किया पूजन- अर्चन

24 घंटे का अखंड अष्टयाम संकीर्तन से वातावरण हुआ भक्तिमय

Leave a Reply

error: Content is protected !!