बेखौफ अपराधियों ने दवा कारोबारी को मारी गोली, वजह तलाश रही पुलिस

बेखौफ अपराधियों ने दवा कारोबारी को मारी गोली, वजह तलाश रही पुलिस

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया,  स्‍टेट डेस्‍क:

मुज़फ्फरपुर में बाईक सवार दो बेखौफ अपराधियों ने दवा कारोबारी को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना मीनापुर थाना क्षेत्र के धरमपुर मलंग चौक के पास की है। घायल युवक की पहचान नंदू प्रसाद (25) के रूप में की गई है अपाची बाइक से आये थे दो अपराधी घटना के संबंध में घायल के भाई ने बताया कि नंदू प्रसाद अपने खेत मे पटवन करवा रहे थे। तभी वहां अचानक अपाची बाईक पर सवार दो बेखौफ अपराधियों ने नंदू प्रसाद पर गोलियां बरसाने लगे।

अचानक हुए इस गोली-बारी में दवा कारोबारी घायल हो गये। उन्हें दो गोली लगी है, पहली गोली उनके सीने में लगी है, जबकि दूसरी गोली उनके बांह में लगी है। परिजनों ने बताया कि उन्होंने कमीज के उपरी पॉकेट में मोबाइल रखा था, जिसे गोली छेद करते हुए सीने में जा घुसी। गोली लगते ही नंदू जमीन पर गिर पड़े। गोली चलते ही वहां आसपास के लोग दौड़ पड़े, तबतक अपराधी वहां से फरार हो गये। अपराधियों के वहां से भागते ही आसपास के लोग वहां जुट गये और आननफानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। घटना के क्या कारण हैं, फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है। परिवार के लोग भी कुछ नहीं बता रहे हैं। जांच में जुटी पुलिस घटना के संबंध में मीनापुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। घायल नंदू प्रसाद को दो गोली लगी है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि एक गोली नंदू प्रसाद के सीने में लगी है जो उनके जेब मे रखे मोबाइल को छेदकर अंदर गई है, जबकि दूसरी गोली बांह में लगी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक के जांच में यह आपसी लेनदेन का मामला लगता है। बाइक सवार होकर पहुंचे दो अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले में सभी बिंदु पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़े

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ प्रदर्शन करने वाले युवक  हथियार के साथ गिरफ्तार

वाराणसी में पत्रकारों को गाली व धमकी देने वाले दबंग गालीबाज दरोगा पर मुकदमा दर्ज

स्वयंसेवकों ने समर्पण भाव को दिखाते हुए भगवाध्वज को गुरु मानकर किया पूजन- अर्चन

24 घंटे का अखंड अष्टयाम संकीर्तन से वातावरण हुआ भक्तिमय

Leave a Reply

error: Content is protected !!