पटना में ऑटो सवार 2 युवकों को मारी गोली:गंभीर हालत में पहुंचाया गया हॉस्पिटल

पटना में ऑटो सवार 2 युवकों को मारी गोली:गंभीर हालत में पहुंचाया गया हॉस्पिटल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

बाइक सवार 3 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

पटना के दीघा में मंगलवार की देर शाम ऑटो सवार दो युवकों को अपराधियों ने गोली मार दी। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों की पहचान राजू और नीरज के रूप में की गई है।बताया जा रहा है कि बाइक सवार 3 अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना ऑटो स्टैंड के पास की है।मिली जानकारी के मुताबिक, नीरज कुमार को पांच से छह गोली लगी है और राजू कुमार को दो गोली। सिटी एसपी सेंट्रल चंद्र प्रकाश मामले की जांच के लिए रूबन हॉस्पिटल पहुंचे हैं। सिटी एसपी ने बताया कि आसपास कोई सीसीटीवी नहीं लगा है। आपसी रंजिश में गोली मारी गई है। फिलहाल FSL की टीम मौके पर पहुंच गई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

 

रिटायर्ड दारोगा के घर लाखों की लूट, घर में रखा 5 KG आम और खाना भी खा गए लूटेरे

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार हमेशा से ही अपने अजीबोगरीब हरकतों की वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता है। ऐसे में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आया है। जहां अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा के घर में परिवार को बंधक बनाकर डकैती कर ली। इतना ही नहीं अपराधियों ने घर में रखें आम का भी स्वाद लिया और बचा हुआ सारा खाना भी खा गए। यह पूरा मामला फुलवारीशरीफ के गोपालपुर स्थित शाहपुर गांव में हुई।जानकारी के मुताबिक डकैतों ने परिवार के लोगों को पहले बंधक बनाया।

फिर घर में रखे तीन लाख के जेवर, 35 हजार रुपये नकद और अन्य सामान लूट लिया। इसके बाद भूखे डकैतों ने रसोई में रखा बचा हुआ खाना खाया। यही नहीं, वहां रखे 5 किलो आम भी चट कर गए। रात को खाना खाकर सभी लोग सो गए।बताया जा रहा है कि रात दो बजे डकैत घर में घुस आए और पिता का मोबाइल छीनकर उन्हें अंदर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद कमरे को धक्का देकर कहा कि थाने से बड़ा बाबू आया हूं।

 

तुम्हारे यहां हथियार है, उसकी जांच करनी है। आशंका होने पर दरवाजा नहीं खोला गया तो, डकैतों ने दरवाजा तोड़ने की बात कही। साथ ही पिता को गोली मारने की धमकी दी।इसके बाद डर के मारे परिवार वालों ने कमरा खोला तो कनपट्टी में पिस्टल सटा दिया एवं डंडे से पीटा। डकैत पीछे से सीढ़ी लगाकर घर में घुसे थे।उधर इस मामले में गोपालपुर थानेदार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में कुछ बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े

लूटपाट में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुख्यात साइबर अपराधी प्रदीप मंडल समेत पांच दोषियों को 5-5 साल की सजा

विधानसभा घेराव करने गए युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, कई घायल

बिहार में पेपर लीक पर 10 साल की सजा, 1 करोड़ का जुर्माना: एंटी-पेपर लीक विधेयक विधानसभा से पास

हवन,पूजनादि के साथ अखंड अष्टयाम का हुआ समापन

जमुई में हनी ट्रैप में फंसाकर बदमाशों ने दो युवकों का किया अपहरण

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!