Breaking

ऑटो स्टैंड में वर्चस्व को लेकर गोलीबारी

ऑटो स्टैंड में वर्चस्व को लेकर गोलीबारी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

3 की संख्या में आए अपराधियों ने मारी गोली, 2 लोग अस्पताल में भर्ती

श्रीनारद मीडिया, पटना  (बिहार)

पटना के दीघा थाना क्षेत्र के रामजिचक ऑटो स्टैंड में बाइक से 3 की संख्या में आए अपराधियों ने 2 लोगों को गोली मार कर घायल कर दिया। पुलिस ने दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों की पहचान नीरज और राजू बताया जा रहा है। नीरज का अपराधिक इतिहास भी रहा है। अपराधियों ने नीरज को 5 तो राजू को 2 गोली मारी।

वहां से जेपी सेतु होते हुए फरार हो गए। ऑटो स्टैंड में वर्चस्व की लड़ाई घटनास्थल के पास खटाल चलाने वाले राजेन्द्र राय ने बताया कि ऑटो स्टैंड के पास बना छोटा सा मंदिर अपराधियों का अड्डा बन गया है। दिन भर ज्यादातर शाम को कई लड़के यहां आते हैं। बैठकी लगाते हैं। अक्सर ऑटो निकलने को लेकर बवाल होते रहता है। इसी जगह बैठकी को लेकर 3 दिन पहले भी कुछ लड़कों में लड़ाई हुई थी।

लेकिन मामला शांत हो गया।राजेंद्र ने बताया कि मंदिर के पास लगे ऑटो में नीरज और राजू बैठे थे। वहीं पर एक बाइक से सवार 3 लोग पहुंचे। एक अपराधी सड़क पर ही बाइक पर रुका रहा। दो मंदिर के पास लगे ऑटो के पास पहुंचे और गोली चलाने लगे। गोली चलने की आवाज सुन कर वहां मौजूद सभी लोग इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच अपराधी भी फरार हो गए। नीरज का रहा है अपराधिक इतिहास जख्मी व्यक्यिों का नाम नीरज कुमार पिता-स्व० विरेन्द्र पासवान है। रामजीचक का रहने वाला है।

नीरज कुमार उर्फ का पूर्व में अपराधिक इतिहास रहा है। 2022 में जेल से बाहर आया है। नीरज के उपर दीघा थाना में 5 संगीन मामले दर्ज हैं। इसमें हत्या, हत्या का प्रयास, गोली चलाने, रंगदारी जैसे मामले शामिल है। वहीं राजू कुमार, पिता रविन्द्र राय, पता- नासरीगंज, थाना दानापुर, का रहने वाला है। दोनों जख्मी अस्पताल में हैं।

क्या बोले एसडीपीओ
दीघा के एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडे ने बताया कि यह मामला प्रथम दृष्टा आपसी रंजिश का लग रहा है। घटना को अंजाम देने वाले को घायल जानते थे। घटना स्थल पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है। पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए घटना के समय मेन रोड और जेपी पुल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी। पुलिस नीरज और राजू का स्वस्थ होने के बाद बयान लेगी। अभी तक पुलिस को कोई चश्मदीद नहीं मिला है। इस वजह से घायलों का बयान लेना जरूरी है।

यह भी पढ़े

25 जुलाई को बिहार-झारखंड बंद, हाई अलर्ट पर दोनों राज्यों की पुलिस

रक्सौल की व्यापारी पुत्री को पुलिस ने सीतामढ़ी से किया रेस्क्यू, मानव तस्कर मो. शमशेर खान गिरफ्तार

पटना: बैकटपुर से दीघा घाट तक हर सोमवार को बोट से होगी गश्ती, एसडीआरएफ की टीम रहेगी तैनात

इंडस्ट्री  संचालक को टोका फंसाकर बिजली जलाना पड़ गया मंहगा, साढ़े पांच लाख जुर्माना और FIR भी दर्ज

पांच चोर 4 चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार, सस्ते दाम पर शराब माफिया को बेचते थे  चोरी के बाइक

‘नैरंग-ए-तमन्ना ‘ और ‘ तश्ना लबी’ के विमोचन के अवसर पर हुआ कवि सम्मेलन सह मुशायरा का आयोजन

 सिधवलिया की खबरें : सदौआ पैक्‍स अध्‍यक्ष के विरूद्ध खाद्यान्‍न कालाबाजारी करने की प्राथमिकी दर्ज

बिहार फिल्म प्रोत्साहन नीति-2024 बिहार सरकार की सराहनीय पहल- पंकज केसरी

विधानसभा में बिहार विश्वविद्यालय के कुलपति पर कानूनी कार्रवाई की मांग

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!