Breaking

स्वर्ग का तो पता नहीं लेकिन नर्क देखना हो तो आइए रघुनाथपुर में

स्वर्ग का तो पता नहीं लेकिन नर्क देखना हो तो आइए रघुनाथपुर में

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

सबसे बेशर्म नेता और निर्लज अधिकारियों से शर्मशार हो रहा है अमृतकाल.बीते एक वर्षो से नाले का गंदा पानी बह रहा है ब्लॉक मुख्यालय में

लाख खबर और शिकायत के बावजूद नही हो रही है नाले की सफाई आखिर क्यू?

श्रीनारद मीडिया,प्रसेनजीत चौरसिया, सीवान (बिहार)

स्वर्ग का तो पता नहीं लेकिन नर्क अगर देखना हो तो रघुनाथपुर बाजार या ब्लॉक पर चले आइए.नर्क देखने को मिल जाएगा ।कैसे बदबूदार नाले का पानी प्रखंड मुख्यालय में बह रहा है।इसी परिसर में दुर्गा मंदिर भी है जिसमे पूजा करने जाने वालो के कपड़े खराब और श्रद्धालु अशुद्ध हो रहे है.
देश अमृतकाल के दौर से गुजर रहा है और देशवासियों को स्वच्छ भारत स्वस्थ्य भारत का झूठा सपना प्रधानमंत्री दिखा रहे है जबकि धरातल पर सच्चाई कुछ और ही बयां कर रही है।

रघुनाथपुर सबसे बेशर्म नेताओ और निर्लज अधिकारियों से भरा पड़ा है.तभी तो बीते एक साल से महज 500 मीटर दूरी का एक छोटा सा नाला की सफाई फंड के आभाव में नही हो रही है।प्रखंड मुख्यालय परिसर अपने जीवन काल के सबसे बुरे और दौर से गुजर रहा है।
लाख खबर और दर्जनों शिकायतों के बाद भी नाले की सफाई नही हो रही है आखिर क्यू? इस संबंध में स्थानीय लोगो ने कहा कि प्रशासन केवल नाले का ढक्कन हटवा दे हमलोग खुद से सफाई कर देंगे।जिसपर स्थानीय सीओ प्रत्यक्ष कुमार ने अपनी रजामंदी दी और प्रशासन के तरफ से हर संभव मदद करने को कहा।

मालूम हो कि बिहार के सीवान जिले के रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र व प्रखंड मुख्यालय के बाजार में बीते एक वर्ष से नाला जाम होने की वजह से ओवर फ्लो कर स्टेट हाइवे पर बह रहा है.लेकिन इसकी सफाई कराने की दिशा में कोई जनप्रतिनिधि,कोई सामाजिक संगठन,कोई सामाजिक कार्यकर्ता और ना ही कोई सरकारी सक्षम पदाधिकारी आगे आ रहा है।इस खबर के माध्यम से पीड़ित/नाला से प्रभावित लोग यह जानना चाहते है की क्या वे देश भारत के नागरिक नही है,क्या वे सरकार को टैक्स नहीं देते है,क्या वे जनप्रतिनिधियों को वोट नहीं देते है।

 

अगर सबकुछ संविधान और देशहित का कार्य करते है तो फिर किस गलती की सजा सरकार इनलोगो को दे रही है।जब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री वोट मांगने के लिए रघुनाथपुर आ सकते है तो नाले की सफाई कराने के लिए भी आना चाहिए।
बताते चले की इस नाले की सफाई के लिए स्थानीय लोगो ने लोक शिकायत और स्थानीय बीडीओ को लिखित शिकायत दे देकर थक चुके है।गाड़ियों के चक्के से छिटके के कारण लोगो के कपड़े खराब हो जा रहे है।

किसी के भावना को ठेस पहुंचाने का हमारा कोई मकसद नही है.इस खबर को संज्ञान लेकर कोई सक्षम लोग नाले की सफाई कराने सफल प्रयास करे।।

यह भी पढ़े

पूर्णिया: तनिष्क ज्वेलर्स के शोरूम में लूट, स्टॉफ को गन प्वाइंट पर लेकर करोड़ों के डायमंड, नेकलेस लूटकर फरार

CM  योगी ने दिया बड़ा आदेश, ‘अगर अधिकारी न सुने तो उसके खिलाफ पक्के सबूत लाओ, तुरंत कार्रवाई होगी’

बिहार को दहलाने की थी साजिश… लॉरेंश विश्नोई गैंग का एक और गुर्गा अरेस्ट

बिहार में अपराधियों का तांडव जारी, बेगूसराय में गोली मारकर फाइनेंस कंपनी के स्टाफ की हत्या

समस्तीपुर में बाइक लूटकांड में 2 अपराधी गिरफ्तार

अवैध हथियार के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

मशरक की खबरें :  कस्‍तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में सखी वार्ता का आयोजन

अब आशा कार्यकर्ता भी बनवाएंगी आयुष्मान कार्ड , बीडीओ ने की बैठक

स्वास्थ्य अधिकारियों को दिया गया एक दिवसीय प्रशिक्षण

पौधारोपण के जरिए ही भविष्य की पीढ़ी को सुरक्षित रखा जा सकता है- जिला पदाधिकारी

Leave a Reply

error: Content is protected !!