Breaking

मशरक की खबरें :   कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक के सीने में मारी गोली,  रेफर

मशरक की खबरें :   कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक के सीने में मारी गोली,  रेफर

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

मशरक सिवान एन एच 227 ए राम जानकी पथ पर मशरक के देवरिया गांव में कार सवार बदमाशों ने ट्रक से डीजल लूट की नियत से चालक को गोली मार दी। मौके पर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची इमरजेंसी 112 की टीम ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया जहां उसकी पहचान यूपी के कुशीनगर थाना क्षेत्र के दाहीबाग निवासी गुरूचरण यादव का 30 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई।

वहीं थाना पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। घटनास्थल पर अवस्थित जेनरल स्टोर के दुकानदार ने बताया कि ट्रक पर लकड़ी लदा है और ट्रक चालक दुकान के बगल में ही ट्रक खड़ा कर सो गया और वह भी दुकान बंद कर बाहर मचान पर ही सो गया। शुक्रवार की सुबह अचानक तेज आवाज हुई और उनका कुता भूकने लगा,जब वे बाहर निकले तो देखा कि ट्रक चालक तड़प रहा है। उसने पुलिस को फोन किया तो इमरजेंसी 112 टीम ने इलाज के लिए ले गयी। वहीं घटनास्थल पर गोली का खोखा बरामद किया गया है।

चिकित्सक डॉ अनंत नारायण कश्यप ने बताया कि घायल के सीने में गोली लगीं हैं। वहीं घायल को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल से भी घायल ट्रक चालक को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। ट्रक चालक ने बताया कि कुछ आहट हुई तो देखा कि टंकी में से डीजल चोरी की जा रही है यह देख शोर मचाया तो अपराधियों ने गोली मार दी और फायर करते फरार हो गए। गोली उसके पेट में फसी हैं। पुलिस जांच में जुटी है।

 

 

हृदय गति रूकने से मृतक शिक्षक को शिक्षक संघ ने दिया एक लाख का मदद

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):


मशरक के बहरौली गांव निवासी शिक्षक जो तरैया के मध्य विद्यालय गंडार में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे और उनकी बीते दिनों पहले हदय गति रुकने से मौत हो गई थी। वहीं बहरौली गांव में आयोजित शोक सभा में तरैया प्रारंभिक शिक्षक संघ अध्यक्ष महेश्वर सिंह और परिवर्तनकारी शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र बहादुर सिंह ने दर्जनों शिक्षकों के साथ शामिल होकर शोक व्यक्त किया और पीड़ित परिवार को एक लाख रुपए की मदद की। मदद की राशी प्रखंड क्षेत्र के शिक्षकों के सहयोग से इकठ्ठा की गयी थी। वहीं बनियापुर विधायक केदारनाथ सिंह के पुत्र उच्च न्यायालय पटना के अधिवक्ता रितुराज सिंह ने भी शोक व्यक्त किया।

 

 

गर्मी से अचेत दो छात्राएं सीएचसी मशरक में भर्ती

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

मशरक के राजकीय मध्य विद्यालय चैनपुर चरिहारा में पढ़ने के लिए आई दो छात्राएं अचेतावस्था में इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराई गई। छात्रा वर्ग 7 की स्नेहा कुमारी और आकृति कुमारी हैं। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ कविता सिंह ने बताया कि दोनों छात्राओं को विद्यालय के प्रधानाध्यापक विजेन्द्र सिंह उर्फ धनई सिंह ने भर्ती कराया हैं। छात्राओं का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भीषण उमस और खाली पेट की वजह से बेहोश हो गई होंगी।

 

 

नगर पंचायत में चल रहीं योजनाओं में तेजी लाने को सारण डीएम से शिकायत

 

सड़क, निर्माण ,सफाई, स्ट्रीट लाइट समेत अन्य योजनाओं की जांच की मांग

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):


मशरक (सारण) योजनाओं को प्राथमिकता के आधार पर क्रियान्वित नहीं होने के कारण नगर पंचायत क्षेत्र में इन दिनों विकास की गति थम सी गयी है। मालूम हो कि नगर पंचायत क्षेत्र में सड़क निर्माण,सफाई, स्ट्रीट लाइट जैसे विकास की योजनाओं में उत्पन्न समस्या से निदान के लिए दर्जनों ग्रामीणों ने सारण डीएम को शिकायत पत्र देकर शिकायत दर्ज कराई। मौके पर महेश्वर सिंह, शुभ नारायण सिंह, सुधीर सिंह समेत अन्य मौजूद रहें। मौके पर शिकायत पत्र सारण डीएम को देने के बाद बताया गया कि नगर पंचायत क्षेत्र में चल रही विकास की योजनाओं में तेजी और जो भी भ्रष्टाचार हुई है उसकी जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की मांग की गयी । जिसमें सारण डीएम के द्वारा आवश्यक सुधार का भरोसा मिला।

 

बीडीओ ने किया आयुष्मान कार्ड केंद्रों का निरीक्षण

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):


मशरक के विभिन्न पंचायतों के पीडीएस दुकानदारों तथा अन्य केंद्रों पर बन रहे आयुष्मान कार्ड का निरीक्षण बीडीओ पंकज कुमार ने किया। इससे होने वाले लाभ के बारे में बताया गया। इसके तहत प्रत्येक लाभार्थी को प्रत्येक वर्ष 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज सरकारी तथा गैर सरकारी रजिस्टर्ड अस्पतालों में किया जाना है। वहीं बीडीओ ने बताया कि इसकी शत प्रतिशत सफ़लता के लिए आशा कार्यकर्ताओं को भी इस अभियान में जोड़ा गया है। वहीं बीडीओ ने बताया कि चांद कुदरिया, कर्ण कुदरिया,अरना, बहरौली व अन्य पंचायतों के विभिन्न केंद्रों पर आयुष्मान कार्ड केंद्र खोला गया है।

 

 

हवन पूजन और जूलूस निकाल 9 दिवसीय अखंड अष्टयाम और महायज्ञ संपन्न

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

मशरक नगर पंचायत क्षेत्र के गोपालवाड़ी गांव में 9 दिवसीय अखंड अष्टयाम और महायज्ञ का विधिवत हवन पूजन और जूलूस निकाल समापन किया गया। इस दौरान वैदिक विधि-विधान के साथ आचार्य पंडितों के द्वारा जूलूस निकाला गया जो महाराणा प्रताप चौंक, महावीर चौक, अस्पताल चौंक, दुर्गा चौक, अस्पताल चौंक होते हुए थाना परिसर स्थित राम जानकी शिव मंदिर मे पहुंची जहां पूजा-अर्चना कर पुनः इलाके का भ्रमण करते हुए यज्ञ स्थल पर पहुंच समापन किया गया। इस दौरान भक्तों की भीड़ लगी रही।

मौके पर राम,सीता समेत अन्य देवी देवताओं की झांकी से इलाके का माहौल भक्तिमय हो गया। मौके पर जूलूस में आचार्य टुन्ना बाबा,मीरा सिंह, सुधीर सिंह,रौशन मुखिया, पूर्व सरपंच बिनोद प्रसाद,डब्लू सिंह, राकेश महंथ, पूर्व जिला पार्षद पुष्पा सिंह, राजेन्द्र सिंह मोड़ मालिक,उदय सिंह,छोटू सिंह, रविन्द्र सिंह, सुनील सिंह, पप्पू सिंह,विनय सिंह,टीएन सिंह समेत अन्य मौजूद रहें।

 

यह भी पढ़े

गबन की आरोपित सीडीपीओ पूर्णिया में बन गईं डीपीओ, DSP ने दिया गिरफ्तारी का आदेश

दिशा पाटनी ने समंदर किनारे दिए कातिलाना पोज

भारत के लिए यह बदलावों का दशक है, हमें अवसरों का लाभ उठाना चाहिए- मोदी

वकील पिता- पुत्र दोहरे हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी 01 शूटर सहित गिरफ्तार

जमीन विवाद में हुई जेडीयू नेता सौरभ पटेल की हत्या

पुलिस उप-महानिरीक्षक ने छपरा मुफ्फसिल थाना का किया गया वार्षिक निरीक्षण

 बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली के मामले में अपचारी स०अ०नि० उमेश राम किये गये सेवा से बर्खास्त

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!