Breaking

क्षेत्र के विकास कार्यों में किसी भी तरह का भेदभाव नही होगा : सांसद

क्षेत्र के विकास कार्यों में किसी भी तरह का भेदभाव नही होगा : सांसद

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सचिन पांडेय, मांझी, सारण (बिहार):

लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्ष के द्वारा संविधान पर खतरा बता कर जनता को भ्रमित करने का कार्य किया गया। मगर जनता ने मोदी सरकार का समर्थन और मुझे तीसरी बार भरपूर आशीर्वाद देकर दिखा दिया कि हम अब किसी प्रलोभन में आने वाले नही हैं। भले हीं बहकावे में आकर कुछ लोगों ने मुझे वोट नही दिया हो मगर मेरे लिए महाराजगंज क्षेत्र की समस्त जनता सम्मानित व अभिनंदन की पात्र है।

क्षेत्र के विकास कार्यों में किसी भी तरह का भेदभाव नही किया जाएगा। उक्त बातें शीतलपुर पंचायत शीतलपुर ब्रह्म बाबा स्थान परिसर में आयोजित अभिनंदन समारोह को सम्बोधित करते हुए महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कही। उन्होंने कहा कि मैं जानता के सांसद के रूप में नही सेवक बनकर पूर्व की तरह हीं बिना किसी भेदभाव के जनता की सेवा करता रहूंगा। वहीं जनता की उम्मीदों पर खड़ा उतरने का प्रयास करूंगा। वर्ग व जाति-धर्म से ऊपर उठकर जनता की परेशानियों से उन्हें निजात दिलाना मेरा धर्म है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास के मार्ग पर आज अग्रसर भारत एक दिन पुनः विश्वगुरु तथा आर्थिक शक्ति सम्पन्न राष्ट्र बनेगा। 9 जून को लगातार तीन बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बना है। जो एक मिशाल है। समारोह के शुभारंभ में शीतलपुर पंचायत की मुखिया पुष्पा देवी, शिक्षक जयप्रकाश दुबे के देखरेख में गाजे- बाजे के साथ सांसद का स्वागत एवं अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

वहीं सांसद ने भी बड़ी संख्या में मौजूद लोगों को सम्मानित किया गया। मंच का संचालन जयकिशोर सिंह ने किया। समारोह में भाजपा नेता हेमनारायण सिंह, हरिमोहन सिंह उर्फ गुड्डू सिंह , राणा प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह , अशोक सिंह ,अमरजीत सिंह, मकेश्वर सिंह, प्रो. शिवाजी सिंह, निरंजन सिंह, राजेश पांडेय समेत बड़ी संख्या में एनडीए कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़े

गबन की आरोपित सीडीपीओ पूर्णिया में बन गईं डीपीओ, DSP ने दिया गिरफ्तारी का आदेश

दिशा पाटनी ने समंदर किनारे दिए कातिलाना पोज

भारत के लिए यह बदलावों का दशक है, हमें अवसरों का लाभ उठाना चाहिए- मोदी

वकील पिता- पुत्र दोहरे हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी 01 शूटर सहित गिरफ्तार

जमीन विवाद में हुई जेडीयू नेता सौरभ पटेल की हत्या

पुलिस उप-महानिरीक्षक ने छपरा मुफ्फसिल थाना का किया गया वार्षिक निरीक्षण

 बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली के मामले में अपचारी स०अ०नि० उमेश राम किये गये सेवा से बर्खास्त

Leave a Reply

error: Content is protected !!