Breaking

रघुनाथपुर में बीते एक वर्षो से सड़क और ब्लॉक कैंपस में बहता है नाला का पानी, स्थानीय विधायक को पता ही नहीं

रघुनाथपुर में बीते एक वर्षो से सड़क और ब्लॉक कैंपस में बहता है नाला का पानी, स्थानीय विधायक को पता ही नहीं

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

बीडीओ से बात कर नाला सफाई कराया जाएगा : विधायक हरिशंकर यादव

श्रीनारद मीडिया,प्रसेनजीत चौरसिया, सीवान (बिहार)

सीवान जिला के रघुनाथपुर के राजद विधायक को यह पता ही नही है की रघुनाथपुर में बीते एक वर्षो से नाला का गंदा पानी मुख्य सड़क,पंचायत भवन के रास्ते में और ब्लॉक कैंपस में बह रहा है.नाला सफाई कराने का फंड प्रखंड के किसी भी विभाग और जनप्रतिनिधियों के पास नही होने की जानकारी के बाद जब इस नाले की सफाई कराने से संबंधित पूछने पर यह जानकारी   विधायक को  हुआ पहले तो इस बारे में कुछ जानकारी ही नहीं है।।

अपनी बातो को स्पष्ट ढंग से रखने वाले विधायक हरिशंकर यादव ने कहा कि बीडीओ मैडम से बात कर नाला सफाई अविलंब कराया जाएगा।

स्थानीय लोगो का सुझाव : नाला सफाई को लेकर अगर बीडीओ मैडम को फंड आड़े आ रहा हो तो रघुनाथपुर सहित प्रखंड के किसी भी पंचायत के किसी भी मनरेगा योजना की जांच कर ले,वही लोग नाले की एक बार नही दस बार सफाई करवा देंगे। विदित हो कि रघुनाथपुर के सभी विभागों में जमकर भ्रष्टाचार है।

मालूम हो कि बिहार के सीवान जिले के रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र व प्रखंड मुख्यालय के बाजार में बीते एक वर्ष से नाला जाम होने की वजह से ओवर फ्लो कर स्टेट हाइवे पर बह रहा है.लेकिन इसकी सफाई कराने की दिशा में कोई जनप्रतिनिधि,कोई सामाजिक संगठन,कोई सामाजिक कार्यकर्ता और ना ही कोई सरकारी सक्षम पदाधिकारी आगे आ रहा है।

इस खबर के माध्यम से पीड़ित/नाला से प्रभावित लोग कह रहे है की क्या वे देश भारत के नागरिक नही है,क्या वे सरकार को टैक्स नहीं देते है,क्या वे जनप्रतिनिधियों को वोट नहीं देते है। अगर सबकुछ संविधान और देशहित का कार्य करते है तो फिर किस गलती की सजा सरकार इनलोगो को दे रही है।जब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री वोट मांगने के लिए रघुनाथपुर आ सकते है तो नाले की सफाई कराने के लिए भी आना चाहिए।

बताते चले की इस नाले की सफाई के लिए स्थानीय लोगो ने लोक शिकायत और स्थानीय बीडीओ को लिखित शिकायत दे देकर थक चुके है।गाड़ियों के चक्के से कीचड़ के छिटे  के कारण लोगो के कपड़े खराब हो जा रहे है।

यह भी पढ़े

बड़हरिया : श्रीनाथ सरस्वती विद्या मंदिर की नई समिति का हुआ गठन

प्रभात झा का राजनीति जीवन प्रेरक रहा,कैसे?

मुरली लालवानी द्वारा निर्देशित फिल्म “ये हैं स्वर्ग हमारा” का ट्रेलर आर्या डिजिटल पर किया गया रिलीज,

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!