खिड़की के रास्ते घर में घुसे डकैत, जो भी सामने आया उसे चाकुओं से गोद डाला 

खिड़की के रास्ते घर में घुसे डकैत, जो भी सामने आया उसे चाकुओं से गोद डाला

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के पूर्वी चंपारण में अपराधियों का दुस्साहस देखने को मिला है. जिला के सुगौली थाना क्षेत्र में बीती रात डकैती के इरादे से आए बदमाशों ने गृहस्वामी समेत तीन लोगों को चाकुओं से गोदकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. हालांकि इस दौरान घरवालों ने हिम्मत दिखाते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया.मोतिहारी में डकैती :घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और जख्मियों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया.

साथ ही पुलिस पकड़े गए बदमाश को गिरफ्तार कर थाना पर लाई है और उससे पूछताछ कर रही है. घटना सुगौली नगर पंचायत क्षेत्र के सरगम सिनेमा रोड की है.रेडिमेड कपड़ों के व्यवसायी ओमप्रकाश वर्णवाल के यहां बदमाशों ने निर्ममता दिखाई है. घर में फर्श, दीवार समेत बिछावन खून से लाल दिखाई दे रहे हैं. घटना में गृहस्वामी ओमप्रकाश वर्णवाल, उनकी पत्नी अन्नु वर्णवाल और पुत्र लखन वर्णवाल जख्मी है. जिसमें लखन की स्थिति गंभीर है.”हम सभी लोग सोये हुए थे. बीती रात दो से ढ़ाई बजे के बीच लगभग दस की संख्या में आए बदमाशों ने बांस के सहारे खिड़की से होकर घर में प्रवेश किया. उसके बाद चाकू से मेरी पत्नी को मारने लगा. बचाने गए तो मुझे भी चाकू मार दिया. बेटा को भी चाकू मारकर जख्मी कर दिया.

फिर भी मेरे पुत्र ने एक बदमाश को पकड़ लिया. उसके बाद बदमाश भाग गए घर से लूटकर क्या ले गए, पता नहीं है. मेरे बेटे की स्थिति गंभीर है ओमप्रकाश वर्णवाल, जख्मी गृहस्वामीजो भी सामने आया उसे चाकुओं से गोद डाला :मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार और मंगलवार के दरम्यानी रात सुगौली नगर पंचायत के ओमप्रकाश वर्णवाल का परिवार घर में सोया हुआ था. उसी दौरान रात के लगभग दो बजे आधा दर्जन बदमाश उनके घर में खिड़की के रास्ते प्रवेश कर गए और लूटपाट करने लगे. उसी दोरान ओमप्रकाश वर्णवाल की पत्नी अन्नु वर्णवाल उठी तो बदमाशों ने उनको चाकुओं से गोदना शुरू किया और कमरे में प्रवेश कर गए.एक अपराधी को पकड़ लिया इस दौरान ओमप्रकाश वर्णवाल की निंद टूट गई.

ओमप्रकाश अपनी पत्नी को बचाने गए, तो बदमाशों ने उनको भी चाकू गोद दिया. माता पिता को बचाने पहुंचे लखन वर्णवाल को भी बदमाशों ने नहीं बख्शा. जख्मी होने के बावजूद लखन ने एक बदमाश को पकड़ लिया और शोर मचाया, उसके बाद बदमाश भाग गए.”घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचा. घरवालों ने जिस बदमाश को पकड़ रखा था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना में प्रयुक्त एक चाकू भी बरामद हुआ है. गिरफ्तार बदमाश पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बरपुरवा गांव का रहने वाला अकबर अली का पुत्र शाहीद आलम है. उससे पूछताछ की जा रही है और उसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी ली जा रही है.”- मुन्ना कुमार, सुगौली थानाध्यक्ष

यह भी पढ़े

वाराणसी में पत्रकार प्रेस क्लब के कैंप कार्यालय का उद्घाटन आगामी 04 अगस्त 24 को होगा

बज्मे शमय ए अदब के तत्‍वाधान में कवि सम्‍मेलन सह मुशायरा का आयोजन

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!