पटना में दिनदहाड़े महिला की हत्या, अपराधियों ने घर घुसकर मारी गोली

पटना में दिनदहाड़े महिला की हत्या, अपराधियों ने घर घुसकर मारी गोली

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

चार साल पहले पति का भी मर्डर हुआ था

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

पटना के इलाहीबाग में मंगलवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर एक महिला की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद सभी अपराधी मोटरसाइकिल से हथियार लहराते हुए आराम से भाग निकले। घटना की सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना गोपालपुर थाने को दी। सूचना मिलते ही गोपालपुर थाना सहित पटना सदर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी दो मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड के माध्यम से मामला को सुलझाने में जुट गई है। घटनास्थल से पुलिस ने गोली के दो खोखे बरामद किए हैं। मामला संपत्ति विवाद को भी जोड़कर देखा जा रहा है।आसपास के लोगों ने बताया कि पटना के गोपालपुर थाना के इलाही बाग में मनोरमा देवी (60 वर्ष) अपने फ्लैट में अकेली रहती थी। पांच फ्लैट में किराएदार रहा करते थे।

बताया जा रहा है कि मनोरमा देवी का एक बेटा संजय कुमार (35 वर्ष) अपनी मां के साथ नहीं रहता था। फुलवारी शरीफ में वह अपनी पुरानी प्रॉपर्टी में रहता था। आसपास के लोगों ने बताया कि मनोरमा देवी के पति नन्नू राय की भी हत्या लगभग चार वर्ष पूर्व कर दी गई थी। जानकार बताते हैं कि संजय कुमार ने अपनी मां और पिता को घर से निकाल दिया था। जिसके कारण मां इलाही बाग में अलग रहा करती थी।

चर्चा यह भी है कि अपनी प्रॉपर्टी को मां अपनी बेटी के नाम लिखना चाह रही थी, जिसे लेकर मां और बेटे के बीच विवाद हुआ करता था। पुलिस इन सभी पहलुओं को जोड़कर पूरे गहराई से जांच कर रही है। हालांकि, इस मामले में मनोरमा देवी के पुत्र संजय से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन वह मौजूद नहीं थे। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगालना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बाइक सवार बदमाशों ने फिर लहराया हथियार, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाला अपराधी पकड़ाया, देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद

समस्तीपुर से बैंक लूटने मुजफ्फरपुर गये 6 अपराधी गिरफ्तार, दो उसी बैंक में करते हैं काम

खिड़की के रास्ते घर में घुसे डकैत, जो भी सामने आया उसे चाकुओं से गोद डाला 

वाराणसी में पत्रकार प्रेस क्लब के कैंप कार्यालय का उद्घाटन आगामी 04 अगस्त 24 को होगा

बज्मे शमय ए अदब के तत्‍वाधान में कवि सम्‍मेलन सह मुशायरा का आयोजन

Leave a Reply

error: Content is protected !!