समस्तीपुर से बैंक लूटने मुजफ्फरपुर गये 6 अपराधी गिरफ्तार, दो उसी बैंक में करते हैं काम

समस्तीपुर से बैंक लूटने मुजफ्फरपुर गये 6 अपराधी गिरफ्तार, दो उसी बैंक में करते हैं काम

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

समस्तीपुर के 6 अपराधी हथियार के बल पर बैंक लूट के नीयत से मुजफ्फरपुर पहुंचे। बैंक लूट से पहले अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। जिसमें दो बैंक के कर्मी भी शामिल हैं। पुलिस सभी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।दरअसल मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में पुलिस वाहन जांच अभियान चला रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों को कट्टा के साथ गिरफ्तार किया।

उनकी निशानदेही पर तीन अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो सभी ने बैंक लूट की योजना से जिले में प्रवेश करने की बात कही। तीन की निशानदेही पर तीन की गिरफ्तारी पीसी में डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि सकरा थाना की पुलिस वाहन जांच कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार तीन लोगों को संदिग्ध अवस्था में देखा गया। वे भागने का प्रयास कर रहे थे। गिरफ्तारी के दौरान उनके पास से एक देसी कट्टा बरामद हुआ है। पुलिस की पूछताछ में बताया कि भारत फाइनेंस बैंक लूटने की साजिश रची थी।

घटना को अंजाम देने के लिए तीन अन्य साथी शामिल थे।उसका एक साथी विवेक कुमार उसी बैंक में एक महीना पहले से काम कर रहा था। वह समस्तीपुर जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जलालपुर गांव का रहने वाला है। दूसरा साथी सन्नी कुमार जो समस्तीपुर जिले के अंगारघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत रेवाड़ी का रहने वाला है वह वर्तमान में उसी बैंक में काम करता है।

वहीं राहुल कुमार जो मोहनपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर का रहने वाला है। इस तीनों के अलावा तीन अन्य अपराधी अमर कुमार, अखिलेश कुमार व राजा पासवान है जो समस्तीपुर जिले के ही विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मऊ का रहने वाला है। सभी अपराधी समस्तीपुर जिले के ही रहने वाले है।

यह भी पढ़े

खिड़की के रास्ते घर में घुसे डकैत, जो भी सामने आया उसे चाकुओं से गोद डाला 

वाराणसी में पत्रकार प्रेस क्लब के कैंप कार्यालय का उद्घाटन आगामी 04 अगस्त 24 को होगा

बज्मे शमय ए अदब के तत्‍वाधान में कवि सम्‍मेलन सह मुशायरा का आयोजन

Leave a Reply

error: Content is protected !!