सिसवन की खबरें :   एसडीसी नीलम कुमारी ने आयुष्मान कार्ड निर्माण की किया समीक्षा

सिसवन की खबरें :   एसडीसी नीलम कुमारी ने आयुष्मान कार्ड निर्माण की किया समीक्षा

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):


एसडीसी नीलम कुमारी ने सिसवन प्रखंड कार्यालय में आयुष्मान कार्ड निर्माण की समीक्षा की।इस दौरान आयुष्मान कार्ड निर्माण संदर्भ में सीएससी व वीएलई द्वारा कार्य और जिम्मेवारी के प्रति बरती जा रही लापरवाही प्रति नाराजगी जताई व कहा कि कार्य में लापरवाही करने और जिम्मेवारी का सही निर्वहन नहीं करने वाले सीएससी व वीएलई पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आयुष्मान कार्ड निर्माण में प्रखंड के सभी एक्टिव व इनैक्टिव सीएससी व वीएलई को चिन्हित किया गया है। इस अभियान को सफल बनाने और वंचित लाभार्थियों ज्यादा से ज्यादा कार्ड बनाने के लिए सभी सीएससी वीएलई डीलर,आंगनबॉडी सेविका,जीविका सहित प्रखंड के सभी अधिकारियों को निर्देशित किया।इस समीक्षात्मक बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी,अंचल अधिकारी,प्रखंड तथा अंचल कार्यालय के सभी कर्मी सहित सीएससी तथा आयुष्मान भारत अभियान के ब्लॉक इंचार्ज उपस्थित रहे।

 

चैनपुर से शराब पीने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सिसवन प्रखंड के चैनपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चैनपुर से शराब पीने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान छपरा जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर के रहने वाले पिंटू सोनी, आकाश सोनी तथा विजय सोनी के रूप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों पर आगे की कार्रवाई करने के लिए उन्हें सिवान न्यायालय भेज दिया। इस संबंध में चैनपुर थाना अध्यक्ष ने जानकारी दी।

 

बाइक से गिरकर सुपरवाईजर हुआ घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):
सिसवन थाना क्षेत्र के सिवान सिसवन मुख्य मार्ग पर चांदपुर काली मंदिर के सामने बाइक से गिरकर रेफरल अस्पताल गार्ड के सुपरवाइजर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बघौना निवासी शिवमंगल सिंह का पुत्र सुकेश कुमार सिंह है। वह अस्पताल से अपने घर बघौना वापस लौट रहे थे। तभी असंतुलित होकर गिर गया। स्थानीय लोगों ने रेफरल अस्पताल पहुंचाए। जहां इलाज किया गया।

यह भी पढ़े

पानापुर की खबरें :  हल्की बारिश में निर्माणाधीन नाला ध्वस्त  

रसूलपुर के तिहरे हत्याकांड में सारण पुलिस ने मात्र १४ दिनों में अनुसंधान पूर्ण कर दाखिल की चार्ज शीट, चलेगा स्पीडी ट्रायल, जल्द होगी सज़ा

विश्व स्तनपान सप्ताह – जिले में 01 से 07 अगस्त तक विभिन्न स्वास्थ्य संस्थानों में कार्यक्रम का किया जाएगा आयोजन

डीजीपी प्रशांत कुमार ने कई जिला कप्तानों को घुमाया फोन, सामने आई चौंकाने वाली हकीकत

01 अगस्त  :  लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक // पुण्यतिथि  

पुलिस बनकर लोगों को लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो होमगार्ड जवान सहित 8 गिरफ्तार

बैंक स्टाफ की धोखाधड़ी: लोन दिलाकर 2 बच्चों की मां को फंसाया, शादी रचाई और पैसों पर अय्याशी के बाद हुआ फरार

Leave a Reply

error: Content is protected !!