बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से मनवाया अपनी प्रतिभा का लोहा

बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से मनवाया अपनी प्रतिभा का लोहा

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान बिहार:

सीवान जिला के बड़हरिया प्रखंड के बाबूहाता पड़वा,बड़हरिया स्थित विद्यालय भुवनेश्वर फतेह आलम उच्च विद्यालय सह राजकीय इण्टर कॉलेज में बृहस्पतिवार को केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम “शिक्षा सप्ताह” के अंतर्गत सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन प्रधानाचार्य हरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत संगीत के शिक्षक मानकेश्वर प्रसाद साह की सरस्वती वंदना के साथ हुई। विद्यालय के विद्यार्थियों ने इस अवसर पर विभिन्न प्रस्तुतियां दीं। जिनमें लोकगीत, कविता, भाषण,भावनृत्य,लघुनाटिका, प्रहसन आदि के माध्यम से छात्र-छात्राओं ने विद्यालय का माहौल आनंददायी बना दिया।

इस मौके पर मुख्य रूप से छात्रा शाइस्ता परवीन,
खुशी कुमारी,संजली कुमारी,अनुष्का शर्मा और छात्र रोहित कुमार आदि ने अपनी प्रस्तुतियों से भरपूर मनोरंजन करते हुए दर्शकों से खूब तालियां बटोरीं।

मंच का सफल संचालन शिक्षक संतोष उपाध्याय ने किया। विद्यालय के प्रधानाध्यापक हरेंद्र कुमार के साथ जूरी के मेंबर शिक्षकों ने बच्चों की प्रस्तुतियों को मूल्यांकित किया।

मौके पर मुश्ताक अहमद,सुमन कुमार, सद्दाम हुसैन,विनीत मिश्र, संगीता कुमारी,प्रांजलि कुमारी,अरविंद कुमार, आकाश कुमार,नेहा गुप्ता,आस मोहम्मद, संजय कुमार, रजनीश पंडित, रुपेश कुशवाहा, चंद्रप्रकाश एवं राजन कुमार सहित सभी शिक्षक उपस्थित थे। इस मौके पर बच्चे काफी उत्साहित नजर आये।

Leave a Reply

error: Content is protected !!