नशे में धुत युवक ने वृद्ध दादी  को टांगी से प्रहार कर जख्मी कर खून से सनी टांगी हाथ में लेकर थाना पहुँचा

नशे में धुत युवक ने वृद्ध दादी  को टांगी से प्रहार कर जख्मी कर खून से सनी टांगी हाथ में लेकर थाना पहुँचा

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सचिन पांडेय, मांझी, सारण (बिहार):

सारण जिला के माँझी थाना क्षेत्र के डुमरी गाँव में शराब पीने से मना करने से नाराज एक वहशी युवक द्वारा अपनी ही बृद्ध दादी पर टांगी से ताबड़तोड़ प्रहार कर बुरी तरह जख्मी करने के बाद खून से सनी टांगी हाथ में लेकर थाना में पहुँच आत्मसमर्पण कर दिए जाने का लोमहर्षक मामला प्रकाश में आया है।

घटना गुरुवार के देर शाम की बताई जा रही है। घटना के बाद ग्रामीणों ने जख्मी बृद्धा सोना कुँअर उम्र 75 वर्ष को तत्काल माँझी सीएचसी पहुँचाया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद चिकिसकों ने उसे चिंताजनक हालत में छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि जख्मी बृद्धा की हालत नाजुक बनी हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की शाम शराब के नशे में धुत युवक ने घर पहुँचकर पहले पत्नी रागिनी देवी के साथ मारपीट शुरू कर दी। पति द्वारा मारपीट से बचने के लिए पत्नी किसी तरह जान बचाकर कर पड़ोसी के घर जाकर छुप गई।

 

इधर दरिंदा बना पति धारदार टांगी लेकर पड़ोसी के घर में छिपी बदहवाश पत्नी को कमरे से बाहर निकालने के लिए टांगी से वार कर दरवाजा तोड़ने लगा। शोरगुल सुनकर मौके पर पहुँची 75 वर्षीय बृद्धा दादी ने अपने पोते को उपद्रव करने से मना किया। नशे में धुत तथा वहशी बने पोते ने अचानक अपनी बृद्ध दादी के ऊपर टांगी से प्रहार करना शुरू कर दिया। इतना ही नही उसने निर्ममतापूर्वक दादी की गर्दन के अलावा छाती पीठ पर ताबड़तोड़ वार करके उन्हें बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। बाद में टांगी के हमले से लहूलुहान दादी का उसने हाथ भी तोड़ दिया।

 

घर में उपद्रव कर रहे वहशी युवक को काबू में करने के उद्देश्य से मौके पर पहुँचे ग्रामीणों को उसने खून से सनी टांगी लेकर खदेड़ना शुरू कर दिया। इसी दौरान भीड़ में शामिल एक युवक पास के कुएं में गिर पड़ा,जिसे बड़ी मुश्किल से ग्रामीणों ने कुंए से बाहर निकाला। दादी को लहूलुहान करने के बाद वहशी युवक के ताण्डव से परेशान गाँव के लोगों ने लाठी डंडा लेकर उसे खदेड़ना शुरू किया। बाद में ग्रामीणों का उग्र रूप देखकर वहशी युवक ने लगभग तीन किमी की दूरी तक भागकर माँझी थाने में जाकर शरण ली

और ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने खून से सनी टांगी सहित उसे गिरफ्तार कर लिया। वहशी युवक डुमरी गाँव निवासी कामेश्वर सिंह उर्फ उदय सिंह का पुत्र दीपक कुमार उर्फ भोला सिंह बताया जाता है। पुलिस वहशी युवक से गहनता पूर्वक पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि जरूरी अनुसंधान के बाद युवक को जेल भेजा जाएगा। उधर घटना के बाद शुक्रवार को वहशी युवक के पिता ने माँझी थाना में एक आवेदन देकर दरिंदा बने अपने पुत्र को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की माँग की है।

यह भी पढ़े

बेगूसराय में लूट की योजना बनाते चार अपराधी गिरफ्तार

मथुरा – श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में हिंदू पक्ष की बड़ी जीत, मुस्लिम पक्ष को झटका

दस हजार रुपये घूस लेते महिला पुलिस चौकी प्रभारी गिरफ्तार, आरोप पत्र दाखिल करने के लिए मांग रही थी रुपये

पूर्णिया के तनिष्क लूटकांड के दो लाइनर गिरफ्तार :प्लैटिनम गोल्ड और डायमंड की अंगूठी बरामद

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!