बेगूसराय में लूट की योजना बनाते चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय में लूट की योजना बनाते चार अपराधी गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

मई में पुलिस पर गोली चलाकर हुए थे फरार, अब शहर में बना रहे थे अपराध की योजना

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बेगूसराय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर लूट की योजना बना रहे चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को यह सफलता रतनपुर थाना क्षेत्र में मिली है। गिरफ्तार चारों बदमाश चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं तथा सभी का पुराना आपराधिक इतिहास है।

 

एसपी मनीष ने प्रेस वार्ता में बताया कि रात में रतनपुर थाना को सूचना मिली कि निराला नगर स्थित प्रशांत आभा शिक्षण संस्थान के नजदीक स्थित बांसवाड़ी में कुख्यात अपराधी सुजीत कुमार उर्फ कारी महतो अपने सहयोगियों के साथ लूट और डकैती की योजना बना रहा है।

सूचना मिलते ही मेरे निर्देशानुसार रतनपुर थानाध्यक्ष राजीव कुमार जिला आसूचना इकाई, अपने अधिकारियों और पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंचे तो पुलिस को देखकर पांच लोग भागने लगे। जिसे पुलिस टीम ने खदेड़ना शुरू कर दिया, खदेड़ने के दौरान चार संदिग्ध व्यक्ति पकड़े गए, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक भाग निकला।

 

पकड़े गए चेरिया बरियारपुर निवासी सुजीत कुमार उर्फ कारी महतो, रौनक कुमार उर्फ रौनक सरदार, अभिषेक कुमार और शुभम कुमार की तलाशी लेने के दौरान एक देशी पिस्टल, एक देसी कट्टा, एक मैगजीन और दो गोली बरामद किया गया। पूछताछ में इन अपराधियों ने दुकान में लूट और डकैती करने की योजना बनाने की बात स्वीकार किया है पुलिस पर फायरिंग कर हो गए थे फरार इन लोगों ने चेरिया बरियारपुर एवं मंझौल थाना क्षेत्र में हुए विभिन्न लूट, डकैती, रंगदारी और आर्म्स एक्ट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

 

अंधेरे का फायदा उठाकर भागे एक अपराधी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एसपी ने बताया कि ये लोग तीन मई चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में बूढ़ी गंडक नदी के किनारे बरुआ घाट के समीप पुलिस पर गोली चलाकर फरार हो गए थे।तीन मई की शाम गुप्त सूचना के आधार पर तत्कालीन थानाध्यक्ष विवेक भारती के नेतृत्व में पुलिस टीम जब बरुआ घाट के समीप बगीचा में छापेमारी करने पहुंची तो अपने को घिरता देखकर मौके पर मौजूद 6-7 अपराधियों ने गोलीबारी कर दी।

 

जिसमें पुलिस की ओर से भी दो गोली चलाई गई थी, इसके बाद खदेड़ कर दो बदमाशों को पकड़ा गया, जबकि शेष गंडक नदी में कूद कर फरार हो गए थे। उसी दिन से इन लोगों को की तलाश की जा रही थी। इन लोगों ने चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में रंगदारी की मांग भी किया था, उस मामले में भी खोजबीन चल रही थी। छापेमारी टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

 

यह भी पढ़े

दस हजार रुपये घूस लेते महिला पुलिस चौकी प्रभारी गिरफ्तार, आरोप पत्र दाखिल करने के लिए मांग रही थी रुपये

पूर्णिया के तनिष्क लूटकांड के दो लाइनर गिरफ्तार :प्लैटिनम गोल्ड और डायमंड की अंगूठी बरामद

खान सर की कोचिंग में पहुंच गई जिला प्रशासन की टीम

कोर्ट ने सुनाई 9 आरोपियों को सजा, 40 साल पहले एसएचओ को मारी थी गोली

बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से मनवाया अपनी प्रतिभा का लोहा

बच्चों ने अपनी प्रतिभा को कागज पर उकेरकर शिक्षकों का मन मोहा 

डॉ शहजाद के सेवा निवृत्त होने पर दी गयी भावपूर्ण विदाई

Leave a Reply

error: Content is protected !!