बिहार की खबरें :  नवादा और जमुई के लिए आपदा विभाग अलर्ट

बिहार की खबरें :  नवादा और जमुई के लिए आपदा विभाग अलर्ट

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:*

बिहार में मौसम में बदलाव को देखते हुए आपदा प्रबंधन विभाग ने आम लोगों के लिए अलर्ट जारी किया है और भारी वज्रपात की चेतावनी को लेकर घरों से बाहर नहीं जाने की अपील की है. यह अलर्ट जमुई और नवादा जिला के लिए की गई है और लोगों से कहा गया है कि बारिश और वज्रपात को देखते हुए घरों से बाहर नहीं निकलें. यह चेतावनी सुबह 11 बजे तक के लिए जारी की गई है.

 

बिहार एसटीएफ की कार्रवाई में पकड़ा गया हत्यारा

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

मधेपुरा. मधेपुरा जिला के आलमगंज थाना क्षेत्र के पोस्ट मास्टर शिवरतन मंडल की हत्याकांड का वांछित अपराधी विजय कुमार STF ने गिरफ़्तार किया है. मुंगेर जिला के शामपुर थाना क्षेत्र से छापेमारी कर उसे पकड़ा गया. बता दें कि 4 जुलाई को अपराधी विजय कुमार ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया था.

 

पटना में युवक की ईंट से कूच-कूचकर हत्या

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

पटना. पटनासिटी के अगमकुआं थानाक्षेत्र के जयपुर धनुकी मोहल्ले का है जहां उधार का पैसा मांगने पर अपराधियों ने पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी. परिजनों के घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. मृतक की पहचान जयपुर धनुकी निवासी ननकी महतो के 35 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि अपराधियों ने बीते देर रात राजीव कुमार को फोन कर घर से बुलाया और बाद में लाठी डंडे और ईंट पत्थर से कूच-कूच कर उसकी हत्या कर दी.

 

मोतिहारी में पुलिस टीम पर हमला, एसआई की वर्दी फाड़ी

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

मोतिहारी. मारपीट के एक मामले की जांच करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर एसआई का का वर्दी तक फाड़ दी. पुलिस पर ग्रामीणों द्वारा मारपीट की सूचना मिलने के बाद थाना से और पुलिस बल पहुंच कर एसआई को वहां से थाना लाया गया. वहीं, पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में दो को हिरासत में लिया है. घटना रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के दलित बस्ती की है.

 

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर हमला

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया जिसमें एक सब इंस्पेक्टर समेत अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि पुलिस टीम एक मामले के सिलसिले में छापेमारी करने पहुंची थी. इसी दौरान एक कुख्यात बदमाश के घर चोर का हल्ला कर पुलिस की पिटाई कर दी गई. मामला साहेबगंज थाना क्षेत्र का है. फिलहाल पुलिस ने कई लोगों को लिया हिरासत में लिया है और हमला करने वाले की पहचान की जा रही है.

यह भी पढ़े

खान सर की कोचिंग में पहुंच गई जिला प्रशासन की टीम

कोर्ट ने सुनाई 9 आरोपियों को सजा, 40 साल पहले एसएचओ को मारी थी गोली

बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से मनवाया अपनी प्रतिभा का लोहा

बच्चों ने अपनी प्रतिभा को कागज पर उकेरकर शिक्षकों का मन मोहा 

डॉ शहजाद के सेवा निवृत्त होने पर दी गयी भावपूर्ण विदाई

Leave a Reply

error: Content is protected !!