Breaking

नवादा में अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, चोरी की 09 बाइक और ऑटो बरामद

नवादा में अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, चोरी की 09 बाइक और ऑटो बरामद

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार की नवादा पुलिस ने अंतरजिला वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने चोरी की 9 बाइक और एक ऑटो के साथ तीन अपराधियों को धर-दबोचा है. पुलिस ने बताया कि नवादा के सिरदला थाने की पुलिस ने थानाक्षेत्र के विजयपुर, भट्टबीघा, चौली गांव और झगड़ी बिगहा गांव में छापेमारी कर इस गैंग का पर्दाफाश किया गया है. पुलिस वाहन चोर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.कैसे पकड़ाया गिरोह: गिरफ्तारी के बाबत रजौली के डीएसपी गुलशन कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरी जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि इलाके में वाहन चोरी की शिकायत मिल रही थी. एसपी ने टीम बनाई. कई जगह से जानकारी जुटाने के बाद छापेमारी की गयी. जिसके बाद गैंग का उद्भेदन किया जा सका. डीएसपी ने बताया कि ये लोग चोरी के वाहन को बेच देते था या फिर अन्य आपराधिक वारदात में इस्तेमाल करते थे.ये लोग पब्लिक प्लेस जैसी कि अस्पताल या फिर अंचल ब्लॉक कार्यालय के पास ये लोग पहले रैकी किया करते थे.

उसके बाद मास्टर चाबी से बाइक या अन्य वाहनों की चोरी कर फरार हो जाया करते थे. चोरी की बाइक व अन्य वाहनों को दूसरे जिलों में ले जाकर अवैध कार्य में इस्तेमाल करते थे.गुलशन कुमार, डीएसपी,

रजौलीगैंग की कुंडली खंगालने में जुटी पुलिस: पुलिस के हत्थे चढ़े सभी वाहन चोर नवादा के सिरदला थाना क्षेत्र के विजयपुर गांव के कैलाश राजवंशी का पुत्र आशीष राजवंशी, चौली गांव के गोरे लाल का पुत्र सूरज कुमार और सुरेश साह का पुत्र सुनील कुमार बताया जाता है. सिरदला पुलिस चोरी की बाइक का सत्यापन कर सभी मोटरसाइकिल मालिकों को सूचित कर रही है. फिर न्यायिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद वाहन मालिकों के उनकी बाइक सौंप दी जाएगी।

यह भी पढ़े

बिहार में कांवरियों को लगा करंट, कईयों की मौत

क्या दिल्ली में ही है वक्फ की एक हजार से ज्यादा प्रॉपर्टी?

क्या कम हो जाएंगी वक्फ बोर्ड की शक्तियां?

Leave a Reply

error: Content is protected !!