Breaking

मुंगेर में ऐसे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री कि पुलिस भी खा जाए धोखा, अब हो गई बड़ी कार्रवाई

मुंगेर में ऐसे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री कि पुलिस भी खा जाए धोखा, अब हो गई बड़ी कार्रवाई

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के मुंगेर में अवैध तरीके से हथियार बनाने वालों के खिलाफ पुलिस का एक्शन जारी है. इसी क्रम में एक बार फिर मुंगेर की पुलिस ने पांच मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. मुंगेर के पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद को गुप्त सूचना मिली थी कि टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के बनौली गांव निवासी सर्वेश कुमार के बकरी फार्म हाउस पर कुछ लोग मिनी गन फैक्ट्री का संचालन करते हैं. सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक ने खड़गपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंदन कुमार के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया था.

इसके बाद यह बड़ी कार्रवाई की गई है.बताया जाता है कि छापेमारी करने वाली टीम बनौली स्थित सर्वेश कुमार के बकरी फार्म हाउस पहुंची और घेराबंदी कर पांच लोगों को हथियार बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान मौके से 5 बेस मशीन, 7 देसी पिस्टल, 5 अर्धनिर्मित पिस्टल, दो ड्रिल मशीन, 5 अर्धनिर्मित मैगजीन, 9 मैगजीन, 12 जिंदा कारतूस, 3 हथौड़ा सहित भारी मात्रा में हथियार बनाने वाले सामान बरामद किए गए.मुंगेर एसपी ने क्या कहा? वहीं दूसरी ओर जिस तरह बकरी फार्म हाउस में मिनी गन फैक्ट्री चल रही थी पुलिस इसके बारे में सोच भी नहीं सकती थी.

मुंगेर के एसपी सैयद इमरान मसूद ने सोमवार (05 अगस्त) की शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि पांच मिनी गन फैक्ट्री का उदभेदन किया गया है और अवैध हथियार बनाते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी के क्रम में बकरी फार्म हाउस के मालिक सर्वेश कुमार एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले बरदह गांव निवासी मो. अंगूर फरार हो गए. इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.किसकी-किसकी हुई गिरफ्तारी? गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि मो. पप्पू और मो. कैसर असरगंज थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव के रहने वाले हैं. मो. सज्जाद उर्फ कैलू, मो. सदरुल और मो. वसीम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह के रहने वाले हैं. ये सभी कारीगर हैं और पैसे पर हथियार का निर्माण करते हैं.

यह भी पढ़े

बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला व्यक्ति कोलकाता में गिरफ्तार

इस फोन नंबर पर दें अवैध खनन की जानकारी, बिहार सरकार देगी इनाम

बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही युवती को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली

एक अद्भुत मानसिक सुकून देता है रुद्राभिषेक अनुष्ठान

भारत-बांग्लादेश संबंध कई दशकों से घनिष्ठ बने हुए हैं – विदेश मंत्री

सम्पूर्ण राष्ट्र सहित काशी में गौप्रतिष्ठा पर्व के रूप में मनाया गया शंकराचार्य जी का अवतरण दिवस

Leave a Reply

error: Content is protected !!