Breaking

बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला व्यक्ति कोलकाता में गिरफ्तार

बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला व्यक्ति कोलकाता में गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

अधिकारियों ने बताया कि पटना पुलिस ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोप में कोलकाता से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बिहार के बेगुसराय जिले के भगवानपुर ब्लॉक के मूल निवासी मोहम्मद जाहिद (51) के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को सोमवार रात गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने 16 जुलाई को अल-कायदा नाम से ईमेल भेजा था.सचिवालय थाने के SHO ने 2 अगस्त को अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की जांच के दौरान, जाहिद के ठिकाने का पता कोलकाता के बाउबाजार इलाके में चला, जहां वह 40 बीबी गांगुली स्ट्रीट पर पान की दुकान चलाता था। जाहिद ने तीन लोगों को फंसाने के लिए ईमेल भेजने की बात कबूल की और पुलिस ने ईमेल भेजने के लिए इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन जब्त कर लिया।हमने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय को विस्फोट करने की धमकी वाला ईमेल भेजा था।

उन्होंने ईमेल में तीन मोबाइल नंबरों का जिक्र किया है. जांच करने पर, हमने पाया कि इन नंबरों से जुड़े व्यक्ति निर्दोष थे और उनका ईमेल से कोई संबंध नहीं था। मुख्य आरोपी ने उन्हें फंसाने की साजिश रची, ”सदर पटना के एसडीपीओ सुशील कुमार ने कहा।आरोपी मोहम्मद जाहिद को आगे की जांच के लिए पटना स्थानांतरित करने के लिए ट्रांजिट रिमांड प्राप्त करने के लिए स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पहले भी हमलों का सामना करना पड़ा है. 27 जुलाई, 2022 को, पटना के बाहरी इलाके बख्तियारपुर शहर में लगभग 20 साल के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर सीएम पर हमला किया।यह क्षेत्र उनके पूर्व लोकसभा क्षेत्र बाढ़ के नाम से जाना जाता है. उस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बख्तियारपुर बाजार में एक प्रतिमा के प्रति सम्मान व्यक्त करने के दौरान युवक सुरक्षाकर्मियों के बीच से गुजर रहा है और फिर अचानक मुख्यमंत्री पर मुक्का मार रहा है सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत आरोपी को काबू कर लिया और हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़े

बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही युवती को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली

एक अद्भुत मानसिक सुकून देता है रुद्राभिषेक अनुष्ठान

भारत-बांग्लादेश संबंध कई दशकों से घनिष्ठ बने हुए हैं – विदेश मंत्री

सम्पूर्ण राष्ट्र सहित काशी में गौप्रतिष्ठा पर्व के रूप में मनाया गया शंकराचार्य जी का अवतरण दिवस

Leave a Reply

error: Content is protected !!