Breaking

सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता अमन सोहरावात को दी बधाई

सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता अमन सोहरावात को दी बधाई

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया,  मोतिहारी, (बिहार):

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत ने एक और मेडल अपने नाम कर लिया। भारतीय रेसलर अमन सहरावत ने 57 किग्रा केटेगिरी रेसलिंग में भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता हैं। इस खबर से देशभर में खुशी की लहर व्याप्त है। इधर बिहार के चंपारण निवासी अंतरराष्ट्रीय सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र कुमार ने 5 घंटे की कठिन मेहनत के बाद पीपल के हरे पत्तों में अमन शुभ रावत की खूबसूरत तस्वीर बनाकर उन्हें अनोखे अंदाज में बधाई दी है।

सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने बताया कि अमन सहरावत ने ब्रॉन्ज मेडल मैच में प्यूर्टो रिको के डेरियन क्रूज को हराया। उन्होंने 13-5 से मैच को अपने नाम किया। पूरे मैच में उन्होंने दबदबा बनाकर रखा। 21 साल की उम्र में भारत के अमन सहरावत ने 57 किलोग्राम फ्री स्टाइल कुश्ती में कांस्य पदक जीतकर देश को गौरवान्वित किया है।

गौरतलब हो कि भारत ने इस वर्ष पेरिस ओलंपिक में अब कुल 6 मेडल जीता है। इसमें से 5 ब्रॉन्ज हैं तो 1 सिल्वर मेडल है। कुश्ती से इस ओलंपिक में भारत ने पहला मेडल जीता है। इस सफलता पर पूरे देश को गर्व है।

मौके पर उपस्थित वरिष्ठ नागरिकों व दर्जनों युवाओं ने अमन सोहरावत को बधाई देते सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र की कला की प्रशंसा की।

यह भी पढ़े

क्या अनुच्छेद 370 के निरस्तीकरण के प्रभावों का मूल्यांकन होना चाहिए?

तरवार में प्रेम प्रसंग हत्याकांड में चार नामजद, दो गिरफ्तार

विद्युत विभाग की लापरवाही ने ली किशोर की जान ,छोटा भाई घायल  

इलाज के लिए आए मरीजों के बीच पौधा वितरित

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!