Breaking

कुख्यात प्रमोद यादव गिरोह का सक्रिय सदस्य जयचंद गिरफ्तार

कुख्यात प्रमोद यादव गिरोह का सक्रिय सदस्य जयचंद गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

(किशनगंज) उदाकिशुनगंज अनुमंडल पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश कुख्यात प्रमोद यादव गिरोह का का सक्रिय सदस्य हैं. बताया जाता है कि एसटीएफ के हाथों मारे जाने के बाद प्रमोद यादव का साथी जयचंद ने अपना अलग गिरोह बना लिया था. वह अलग गिरोह बनाने के बाद लूट, रंगदारी जैसे अन्य अपराध की घटना को अंजाम दिया करता था. इस अपराधी के खिलाफ अपराध की घटनाओं की लंबी फेहरिस्त है. इस अपराधी की तूती मधेपुरा के अलावा पूर्णियां और सहरसा जिले के विभिन्न थानों में बोलती थी.

इस अपराधी की गिरफ्तारी से पुलिस के साथ आमजन चेन की सांस ले सकेंगे. मालूम हो कि पूर्णिया ,कटिहार,मधेपुरा जिला के कुख्यात फरार एवं सक्रिय अपराधी प्रमोद यादव पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था. विगत दिनों में गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.प्रमोद यादव गिरोह के सक्रिय सदस्य एवं कई वर्षों से फरार कुख्यात अपराधी जयचंद यादव पिता नरेशचंद यादव गांव पकिलपार थाना बिहारीगंज जिला मधेपुरा पिछले कुछ दिना से एक अलग गिरोह बनाकर पूर्णिया मधेपुरा जिला में लूट रंगदारी, मारपीट की घटना को अंजाम दे रहे थे.

इस गिरोह के विरूद्ध गिरफ्तारी एवं छापामारी हेतु पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के निर्देशन में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी उदाकिशुनगंज के नेतृत्व में एक छापामारी टीम का गठन किया गया. जिसमें जिला पुलिस एवं एसटीएफ को शामिल किया गया.दिनांक 10 अगस्त 2024 का गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी दल के द्वारा कुख्यात फिरार अपराधी जयचंद यादव अवैध आग्नेयास्त्र एवं कारतुस के साथ गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़े

सक्रिय पुलिसिंग के तहत सिपाही भर्ती परीक्षा के पूर्व ही सॉलवर गैंग का भंडाफोड़

भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में भारत छोड़ो आंदोलन की भूमिका का क्या महत्त्व है?

सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता अमन सोहरावात को दी बधाई

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!