Breaking

जनसंवाद कार्यक्रम में जुट रही लोगों की भीड़ से उत्साहित हैं डॉ अशरफ अली

जनसंवाद कार्यक्रम में जुट रही लोगों की भीड़ से उत्साहित हैं डॉ अशरफ अली

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान(बिहार):

सीवान जिला के 110-बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र के समाजसेवी डॉ अशरफ अली की पत्नी और भावी प्रत्याशी डॉ शाईका नाज ने आगामी विधानसभा चुनाव-2025 के मद्देनजर जनसंवाद के माध्यम से तैयारी शुरू कर दी है। इसके तहत बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले बड़हरिया प्रखंड की अधिकांश पंचायतों के समाजसेवी डॉ अशरफ अली के बुद्धिजीवी, गणमान्य और समर्थक जनसंवाद में भाग ले चुके हैं। उन्होंने बताया कि प्रतिदिन 300 से 500 लोगों की भीड़ जुटती है। जनसंवाद कार्यक्रम में क्षेत्र के बुद्धिजीवी, गणमान्य और समर्थकों की राय ली जाती है।

इसी कड़ी में शनिवार को उन्होंने कोइरीगांवा पंचायत के गणमान्य लोगों, प्रबुद्धजनों व समर्थकों के साथ जन संवाद किया। जन संवाद में सैकड़ो लोग शामिल होकर चुनावी रणनीति पर चर्चा की। समाजसेवी डॉ अशरफ अली बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक पंचायत के गणमान्य लोगों, समर्थकों व प्रबुद्ध जनों के साथ बड़हरिया तरवारा मुख्य पथ स्थित अपने निवास स्थल गरीब अस्पताल परिसर में संध्या सात से 9 नौ बजे रात तक प्रतिदिन जन संवाद कार्यक्रम के तहत लोगों से मिल रहे हैं और उस पंचायत की जन समस्याओं से अवगत भी हो रहे हैं।

जनसंवाद के मौका मिलने पर वाले लोगों से समस्याओं के निराकरण की बात भी बताते हैं। उन्होंने बताया कि लगातार महीनोंं से चल रहे इस जन संवाद कार्यक्रम का विधानसभा क्षेत्र के लोगों का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है। इस जन संवाद कार्यक्रम के माध्यम से समाजसेवी डॉ अशरफ अली ने अपनी पत्नी और चिकित्सक पत्नी डॉ शाईका नाज के लिए आगामी विधान चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल से पार्टी की टिकट के लिए अपनी प्रबल दावेदारी पेश कर दी है। उन्होंने बताया कि इस जन संवाद कार्यक्रम के माध्यम से उन्हें इस कार्यक्रम के तहत हरेक जाति,हरेक वर्ग व धर्म के लोगों का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है।

यह भी पढ़े

PM मोदी ने किसानों के लिए अधिक उपज वाली फसलों की 109 किस्में जारी किया

सिधवलिया की खबरें :  पैतालिस लीटर देशी शराब के साथ एक व्यक्ति  गिरफ्तार

प्रखंड कार्यालय परिसर में विशालकाय वट वृक्ष गिरा

मढ़ौरा में एम्बुलेंस की ठोकर से बाइक सवार दो लोग  घायल

PM मोदी ने किसानों के लिए अधिक उपज वाली फसलों की 109 किस्में जारी किया

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!