हाजीपुर सदर थाना से 500 मीटर  की दूरी पर युवक की गोली मारकर हत्या

हाजीपुर सदर थाना से 500 मीटर  की दूरी पर युवक की गोली मारकर हत्या

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत

परीक्षा देने गुड़गाव से घर आया था मृतक

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

वैशाली- हाजीपुर सदर थाना से महज 500 मीटर दूर दिघी कला पूर्वी गांव में बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दिया। गोली युवक के कलेजें और बाएं हाथ में लगी है। मृतक गुड़गांव में रहकर किसी निजी बैंक में काम करता था और डेढ़ महीने पहले बीए की परीक्षा देने के लिए अपने घर हाजीपुर आया था। मौत के बाद उसके परिजन में कोहरा मच गया सभी का रो रो कर बुरा हाल है।गोली लगने के बाद युवक किसी तरह अपने घर में घुस गया और गोली लगने की बात अपने बड़ी मां को बताया और उसकी मौत हो गई।

गांव में दहशत फैलाने के लिए बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से भागने में कामयाब हो गया। हालाकि परिजन सदर अस्पताल ले पहुंचें जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही हाजीपुर नगर थाने और सदर थाने की पुलिस के अलावा सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश मौके से सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।मृतक सदर थाना क्षेत्र के दिघी कला पूर्वी गांव निवासी युगल किशोर राय छोटे बेटे 20 वर्षीय शिवानंद कुमार बताया गया है और बीए लास्ट ईयर का एग्जाम देने के लिए गुड़गांव से घर आया था।

 

इसी बीच रविवार की देर रात करीब 01:30AM में बिजली कट गई थी और युवक पेशाब करने के लिए घर बाहर निकाला तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ दो गोलियां चला दी जिसमे शिवानंद कुमार को दो गोली लगी है।

इस संबंध में मृतक के पिता युगल किशोर राय ने बताया कि बिजली कट गया और मेरा बेटा घर में था पेशाब करने के लिए घर से जैसे ही बाहर निकाला था तभी एक ही बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दिया है। वह दिल्ली में रहकर निजी बैंक में काम कर रहा था। इस संबंध में सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के दिघी कलापूर्वी वार्ड संख्या 26 में 20 साल के लड़का को गोली मार कर हत्या कर दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दी गई है और जो भी आवश्यक कार्रवाई है वह किया जा रहा है।

यह भी पढ़े

रामनगर में कांग्रेस जनों का प्रतिनिधिमंडल अपर नगर आयुक्त एवं जोनल अधिकारी से मिला, 6 सूत्री मांगों को लेकर दी आंदोलन की चेतावानी

सक्रिय पुलिसिंग के तहत सिपाही भर्ती परीक्षा के उदय ओझा गिरोह के 03 अन्य सदस्यों को किया गया गिरफ्तार

छुट्टी के दिन IAS अफसरों की तबदला : बिहार के पांच आईएएस अधिकारियों को मिली नई जिम्मेदारी, लिस्ट देखें….

सिपाही भर्ती परीक्षा में अब 50-50 हजार की डील; सेंटर में पहुंच गए खिलाड़ी,   मौके पर हुआ खेल

भलुआड़ा महावीरी मेला के साथ क्षेत्र में शुरु हुआ मेलों का सिलसिला

बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, अवैध संबंध से जुड़ा है मामला

पटना में वाहन लूट गिरोह के 11 सदस्य गिरफ्तार

Leave a Reply

error: Content is protected !!