50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार:पकड़ने गई पुलिस टीम पर की फायरिंग, मधेपुरा में 11 मामले दर्ज

50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार:पकड़ने गई पुलिस टीम पर की फायरिंग, मधेपुरा में 11 मामले दर्ज

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

मधेपुरा पुलिस ने 50 हजार रुपए के इनामी अपराधी कबियाही निवासी संदीप कुमार उर्फ पहलवान को कट्‌टा और पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। शंकरपुर थाना क्षेत्र के मौरा रामनगर उप स्वास्थ्य केंद्र के पास उसे गिरफ्तार किया गया। इसकी जानकारी सोमवार की शाम एसपी संदीप सिंह ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी।उन्होंने बताया कि 11 अगस्त को गुप्त सूचना मिली कि कबियाही वार्ड-11 निवासी उपेंद्र यादव का बेटा 50 हजार रुपए का इनामी अपराधी संदीप कुमार उर्फ पहलवान हथियार से लैस होकर अपने घर के तरफ गया है।

 

कुछ देर बाद वह बाइक से मौजहा टोला की ओर जाएगा। शंकरपुर थाने की पुलिस उक्त स्थल पर पहुंची तो कबियाही की तरफ से कुख्यात अपराधी संदीप कुमार बाइक से आ रहा था। अवैध हथियार के साथ 984 ग्राम गांजा बरामद पुलिस बल को देखकर वह जानलेवा फायरिंग करने लगा। तेजी से गाड़ी भगाने के क्रम में मौरा रामनगर उप स्वास्थ्य केंद्र के पास बाइक से गिर गया और जख्मी हालत में पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

 

तलाशी लेने पर एक कट्‌टा, एक पिस्टल, चार जिंदा गोली, दो खोखा और 984 ग्राम गांजा बरामद किया गया।एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी संदीप कुमार के विरुद्ध मधेपुरा के विभिन्न थानों में 11 केस दर्ज हैं। अन्य थानों से उसके आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। छापेमारी टीम में शंकरपुर थानाध्यक्ष रौशन कुमार, दारोगा अभय कुमार सिंह, उत्तम कुमार मंडल, सिपाही तनवीर आलम, अरुण कुमार, कृष्णा कुमार, अमित कुमार, हरेराम कुमार, कलीम आदि शामिल थे।

यह भी पढ़े

पुलिस ने युवक की हत्या का किया खुलासा, तानो से आहत होकर लकड़ी से लठ्ठे पीट-पीट कर हुई थी हत्या

ऑटो सवार युवक की हालत बिगड़ी मौके पर मौत

पेरिस ओलंपिक में भारत को एक भी स्वर्ण पदक क्यों नहीं आया?

जम्मू के अनंतनाग में आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए हवलदार दीपक यादव की अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!