सीवान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : गोल्डेन पासवान हत्याकांड में शामिल दो अपराधी गिरफ्तार

सीवान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : गोल्डेन पासवान हत्याकांड में शामिल दो अपराधी गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

एक और शूटर की धर-पकड़ में जुटी पुलिस

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

सीवान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस को न्यायालय कर्मी राकेश कुमार उर्फ गोल्डेन पासवान हत्याकांड में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्याकांड में प्रयुक्त एक मोबाइल भी बरामद किया हैं।19 जून को गोल्डेन पासवान की गोली मारकर हत्या की गई थी। ठेकेदार मुन्ना चौधरी ने इन अपराधियों को सुपारी देकर गोल्डेन पासवान की हत्या करायी थी। हालांकि, पुलिस ने घटना के दिन ही मुन्ना चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस वारदात में शामिल शूटर जितेंद्र उर्फ जिम्मी फरार चल रहा है।

इसकी जानकारी सीवान सदर एसडीपीओ अजय कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता कर दी है एसडीपीओ ने बताया कि बीते 19 जून को न्यायालय कर्मी राकेश कुमार उर्फ गोल्डेन पासवान जब अपनी बहन को परीक्षा दिलाने गया हुआ था। वह बाइक से वापस लौट रहा था, इसी दौरान बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर गोल्डेन पासवान की हत्या कर दी थी, जिसको लेकर परिजनों ने कहा था कि भूमि विवाद को लेकर मुन्ना चौधरी द्वारा हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।

इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मुन्ना चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।वहीं, सीवान एसपी द्वारा एक टीम का गठन किया गया था। टीम ने कई स्थानों का सीसीटीवी फुटेज जांच किया और करीब 280 लोगों से पूछताछ की। इस जांच के दौरान दो अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है।

वहीं, शूटर जितेंद्र उर्फ जिम्मी फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान सीवान जिले के हुसैनगंज थाना के पकवालिया निवासी धर्मेद्र यादव के पुत्र सौरभ कुमार उर्फ कल्लू और मुफ्फसिल थाना के श्रीनगर निवासी लक्ष्मण चौधरी के पुत्र अनिल कुमार के रूप में हुई है।वहीं, हत्याकांड में शामिल शूटर हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पकवलिया निवासी शारदानंद यादव का पुत्र जितेंद्र उर्फ जिम्मी फरार चल रहा है।

यह भी पढ़े

50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार:पकड़ने गई पुलिस टीम पर की फायरिंग, मधेपुरा में 11 मामले दर्ज

पुलिस ने युवक की हत्या का किया खुलासा, तानो से आहत होकर लकड़ी से लठ्ठे पीट-पीट कर हुई थी हत्या

ऑटो सवार युवक की हालत बिगड़ी मौके पर मौत

पेरिस ओलंपिक में भारत को एक भी स्वर्ण पदक क्यों नहीं आया?

जम्मू के अनंतनाग में आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए हवलदार दीपक यादव की अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!