सीतामढ़ी में शराब लदी स्कॉर्पियो बदली, अब मुजफ्फरपुर में थाने से गायब हो गया ट्रक

सीतामढ़ी में शराब लदी स्कॉर्पियो बदली, अब मुजफ्फरपुर में थाने से गायब हो गया ट्रक

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार पुलिस भी गजब है। कहीं थाने में स्कॉर्पियों बदल दी जाती है, तो कहीं ट्रक से भरा माल ही गायब हो जा रहा है। सीतामढ़ी के बाद मुजफ्फरपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। सबके मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि पुलिस की सुरक्षा में माल लदा ट्रक कैसे गायब हो गया, क्या सीतामढ़ी की तरह पुलिस ने यहां भी खेल कर दिया है? अब मुजफ्फरपुर पुलिस ट्रक की तलाश में छापेमारी कर रही है। क्या है पूरा मामला दरअसल, मुजफ्फरपुर के फकुली थाने से पुलिस की सुरक्षा में रखा गया 30 लाख रुपये से अधिक का सामान से भरा एक ट्रक गायब हो गया है।

 

यह बिहार में पुलिस की लापरवाही का एक और उदाहरण है। इससे पहले सीतामढ़ी में शराब से भरी एक नई स्कॉर्पियो थाने से गायब हो गई थी और उसकी जगह एक पुरानी गाड़ी खड़ी कर दी गई बताया जा रहा है कि गायब ट्रक राज्यकर अपर आयुक्त (तिरहुत प्रमंडल) ने बिना कागजात के सामान लाने के मामले में पकड़ा था। इसमें बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी का मामला सामने आया था। अपर आयुक्त ने इसे जब्त करके फकुली पुलिस को सौंप दिया था।

 

ट्रक तीन दिनों से गायब है और फकुली थाने में चौकीदार के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस टोल प्लाजा के CCTV फुटेज खंगाल रही है। चौकीदार की शिकायत पर FIR चौकीदार भरत राय ने अपनी शिकायत में बताया है कि 7 अगस्त की रात को राज्यकर अपर आयुक्त यूपी नंबर के ट्रक को सामान समेत थाने पर लाए थे। जब्ती सूची के साथ ट्रक को थाने के हवाले कर दिया गया था। थाने में जगह कम होने की वजह से ट्रक को थाने के सामने सड़क किनारे खड़ा किया गया था। ट्रक चालक हरियाणा के झज्जर इलाके के 106 बदसा निवासी योगेश कुमार से गाड़ी की चाबी ले ली गई थी।

 

10 अगस्त की सुबह जब थानेदार ललन कुमार ने चौकीदार भरत राय से सड़क पर खड़े ट्रक के बारे में पूछा तो पता चला कि ट्रक गायब है। चौकीदार ने चारों तरफ ट्रक की तलाश की, लेकिन न ट्रक मिला और न ही उसका ड्राइवर। पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि ड्राइवर ही ट्रक लेकर फरार हो गया है। एफआईआर में ट्रक चालक और अन्य अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। थानेदार ने बताया कि ट्रक की तलाश की जा रही है। परिवहन कार्यालय से ट्रक मालिक का ब्योरा लिया गया है। जल्द ही उसके और चालक के घर पर छापेमारी की जाएगी।

यह भी पढ़े

बाराहाट थानाध्यक्ष ने रजौन दारोगा को बीच सड़क पर पीटा

रघुनाथपुर के डुमरी में 20 अगस्त को सत्संग आयोजित

सारण के 286 प्राइवेट स्कूलों की मान्यता पर खतरा, शिक्षा विभाग की सख्ती

ट्रैक्टर चोरी के मामले में नालंदा के दो गिरफ्तार

IGIMS में नौकरी दिलाने के नाम पर 1.40 लाख की ठगी, दोस्त ने किया विश्वासघात

पटना में BJP नेता की हत्या, बाइक सवार 2 बदमाशों ने मारी गोली

Leave a Reply

error: Content is protected !!