मधुरेंद्र ने दुनियां की सबसे छोटी पत्तियों पर PM मोदी की तस्वीर बनाकर दिया हर घर तिरंगा का अनोखा संदेश

मधुरेंद्र ने दुनियां की सबसे छोटी पत्तियों पर PM मोदी की तस्वीर बनाकर दिया हर घर तिरंगा का अनोखा संदेश

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

हर घर तिरंगा : 15 अगस्त के पूर्व संध्या पर मधुरेंद्र ने दुनियां की सबसे छोटी 5 सेमी. वाली हरे पत्तियों पर PM मोदी की सेल्फी वाला कलाकृति रचकर देशवासियों से की खास अपिल

श्रीनारद मीडिया, मोतिहारी(बिहार):

रेत कलाकार मधुरेंद्र कुमार ने 15 अगस्त के पूर्व संध्या पर को दुनियां की सबसे छोटी 5 सेमी. वाली पीपल के हरे पत्तों पर प्रधाममंत्री को तिरंगे के साथ अपनी प्रोफाइल फोटो बदलते हुए दिखाया है। अपनी बेमिसाल कलाकृति के माध्यम से मधुरेंद्र ने भारतवासियों से PM मोदी की हर घर तिरंगा अभियान में भाग लेने की अपील की है।

यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी मधुरेंद्र कुमार ने बिहार के राजधानी में कई अहम मौकों पर अपनी रेत कलाकारी का हुनर दिखा चुके हैं। हालही में ब्राजील में हुए विमान क्रैस हादसे के दौरान 62 यात्रियों के मृतकों के आत्मशांति के लिए भी उन्होंने कलाकृति तैयार कर प्रार्थना की थी

मोतिहारी। प्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के ‘हर घर तिरंगा’ कैंपेन (Har Ghar Tiranga Campaign) को लेकर एक शानदार कलाकृति बनाई है। बिहार के चम्पारण निवासी मधुरेंद्र कुमार ने 5 सेमी. वाले पीपल के हरे पत्तों पर दुनियां की सबसे छोटी इस अनोखी कलाकृति को 5 घंटे की कड़ी मेहनत से तैयार किया है। मधुरेंद्र ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए “आई लव इंडिया” लिखकर हर घर तिरंगा कैंपेन में भाग लेने की अपील मधुरेंद्र कुमार ने अपनी शानदार लिव आर्ट के द्वारा भारतीयों से पीएम मोदी के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में भाग लेने और अपनी सेल्फी को सोशल मीडिया अकाउंट पर रखने की अपील की है।

बता दें कि 15 अगस्त को खास बनाने की तैयारी केंद्र सरकार ने आजादी के महापर्व 15 अगस्त को खास बनाने के लिए 09 अगस्त से देशभर में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चलाने का एलान किया है। इस अभियान की शुरूआत पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल की डीपी पर तिरंगा लगाकर की है। केंद्र सरकार ने देशवासियों से अपने सोशल मीडिया हैंडल की डीपी ( डिस्प्ले पिक्चर) में अपनी फोटो के साथ तिरंगे को भी फोटो लगाने की अपील की है। इसके साथ ही, अपने घर, दफ्तर पर तिरंगा फहराने का भी आग्रह किया है।

मौके पर उपस्थित वरिष्ठ नागरिकों, शिक्षाविदों, गणमान्य व्यक्तियों समेत सैकड़ों युवाओं ने मोदी के अभियान हर घर तिरंगा को अपने घर पर लगाई साथ की। साथ ही मधुरेंद्र की इस बेमिसाल कलाकृति की भूरी भूरी प्रशंशा भी की।

यह भी पढ़े

Raghunathu: विनायक मिश्र को IAS में प्रोन्नति मिलने पर गांव जवार में खुशी का माहौल

सिसवन की खबरें : सांप कांटने से अचेत

सीतामढ़ी में शराब लदी स्कॉर्पियो बदली, अब मुजफ्फरपुर में थाने से गायब हो गया ट्रक

वर्दी पहनकर पिता की जगह बेटा कर रहा था ड्यूटी, अब सेल्फी भी वायरल, बिहार में राज्यपाल की सुरक्षा में भारी चूक

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!