Breaking

मांझी की खबरें : जदयू नेताओं ने सारण प्रमंडल की सभी बीस विधानसभा सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित कराने का लिया संकल्प  

मांझी की खबरें : जदयू नेताओं ने सारण प्रमंडल की सभी बीस विधानसभा सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित कराने का लिया संकल्प

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सचिन पांडेय, मांझी, सारण (बिहार):

 

सारण जिला के  दाउदपुर के महाराजा विवाह भवन के सभागार में शनिवार को आयोजित मांझी विधानसभा स्तरीय प्रखंड एवम पंचायत कार्यकारणी की बैठक आयोजित की गई। जिसमें जदयू नेताओं ने सारण प्रमंडल की सभी बीस विधानसभा सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित कराने का संकल्प व्यक्त किया। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री गौतम सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताते हुए कहा कि श्री कुमार के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन सारण प्रमंडल में अभूतपूर्व तरीके से क्लीन स्वीप करेगा तथा राजद गठबंधन का इसबार खाता भी नही खुलेगा।

भीषण गर्मी के बावजूद कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़ से उत्साहित श्री सिंह ने कहा कि पिछली बार सम्पन्न माँझी विधानसभा चुनाव में पार्टी द्वारा प्रत्यासी चयन में हुई चूक की वजह से पार्टी प्रत्यासी को करारी हार का सामना करना पड़ा था तथा इस वजह से चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं में जो मायूसी का माहौल था वह अब छंट गया है। इस बार कार्यकर्ता अभी से चुनाव के लिए मुस्तैद हैं तथा एनडीए के पक्ष में मतदाता भी गोलबंद हो चुके हैं।

अपने सम्बोधन में पार्टी के जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने कहा कि पार्टी की प्रखण्ड व पँचायत कार्यकारिणी को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाया जा रहा है तथा जरूरत महसूस होने पर उसे भंग कर कार्यकारिणी में फेरबदल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि माँझी विधानसभा के अंतर्गत माँझी की 18,जलालपुर की 15 तथा बनियापुर प्रखण्ड की तीन पंचायतों में पार्टी की पँचायत कार्यकारिणी द्वारा इस बार पूर्व मंत्री गौतम सिंह के नेतृत्व में माँझी विधानसभा चुनाव लड़ने की सहमति प्रदान कर दी गई हैं।

श्री सिंह को पार्टी का प्रत्यासी बनाये जाने की संभावना को देखते हुए कार्यकर्ताओं में इसबार काफी उत्साह देखा जा रहा है। समारोह को अन्य कई लोगों ने भी सम्बोधित किया। अध्यक्षता पूर्व मुखिया अख्तर अली तथा संचालन लगन देव तिवारी ने किया। बैठक में जय प्रकाश कुमार, जिला सचिव अनंत कुमार गोंड, रामकिशुन सिंह, विजय सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष लियाकत अली, डब्लू सिंह, मुकेश सिंह, सत्य किशोर पूरी, अरुण गिरि, दूधनाथ राम, रमेश सिंह, कुन्नू सिंह, बबूल सिंह, नीतू सिंह, कुसुम देवी सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

नगरा से आत्महत्या करने  रामघाट पहुँची महिला को दुकानदारों ने पुलिस के हवाले किया

श्रीनारद मीडिया, सचिन पांडेय, मांझी, सारण (बिहार):
सारण जिले के नगरा से आत्महत्या करने के उद्देश्य से माँझी के रामघाट पहुँची महिला को माँझी चट्टी के दुकानदारों ने पकड़कर उसे माँझी थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की गिरफ्त में मौजूद महिला को नगरा थाना से सम्पर्क कर पुलिस उसके घर वालों को बुलाकर उनके हवाले करने का प्रयास कर रही है। अपने पति एवं ससुराल वालों की कथित प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया था हालाँकि दुकानदारों की सजगता ने उसे ऐसा करने से रोक दिया। पीड़ित महिला ने बताया कि उसका मायका मुजफ्फरपुर के लेडौरा गांव में है।

जबकि उसकी शादी सारण जिला के नगरा थाना क्षेत्र में हुई है। उसे एक आठ माह का बच्चा भी है। उसने बताया कि उसका नशेड़ी पति एवं ससुराल वाले उसके साथ अक्सर मारपीट करते रहते हैं। जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या करने के उद्देश्य से मांझी पहुँची थी। लेकिन दुकानदारों को इसकी भनक लगते ही उसे समझा बूझकर मांझी पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल माँझी थाना पुलिस उससे जरूरी पूछताछ कर उसके ससुराल वालों से संपर्क बनाने में जुट गई है।

 

यह भी पढ़े

सिसवन की खबरें : अंचलाधिकारी ने जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक

क्राइम की खबरें :  बलराज हत्याकांड : अदालत ने क़ातिल प्रेमी- प्रेमिका को उम्र कैद की सजा सुनाई

महिंदवारा में वाहन चेकिंग में आर्म्स समेत सप्लायर गिरफ्तार

चाकूबाजी की घटना में एक विधि विरूद्ध बालक को निरूद्ध किया गया एवं एक अभियुक्त  गिरफ्‌तार

जेल में व्यवसायियों से रंगदारी मांगने की रची थी साजिश, जमुई में 2 आरोपी गिरफ्तार

चाकूबाजी की घटना में एक विधि विरूद्ध बालक को निरूद्ध किया गया एवं एक अभियुक्त  गिरफ्‌तार

पुलिस ने  देसी कट्टा व बाइक के साथ दो युवक को किया गिरफ्तार

25 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार:मधेपुरा में हत्या मामले में चल रहा था फरार, ईंट भट्ठा के पास से धराया

जम्मू कश्मीर और हरियाणा में होंगे विधानसभा चुनाव

पतार के चंदौली में मां काली का हुआ पूजन

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!