Breaking

महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर को लेकर डॉक्टरों ने निकाला कैंडल मार्च

महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर को लेकर डॉक्टरों ने निकाला कैंडल मार्च
श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

कोलकाता के मेडिकल कॉलेज की प्रशिक्षु महिला चिकित्सक से दुष्कर्म और हत्या के खिलाफ सीवान जिला के बड़हरिया के डॉक्टरों व स्वास्थ्यकर्मियों ने शनिवार को देर शाम कैंडल मार्च निकाला। लेडीज डॉक्टर के साथ बलात्कार व हत्या के खिलाफ कैंडल मार्च तरवारा रोड के डॉ इमादुद्दीन हैदर के क्लीनिक से डॉ अशरफ अली, डॉ आई हैदर,डॉ नूरुल हक, डॉ शाईका नाज आदि ने नेतृत्व में निकाला गया।

 

जो तरवारा रोड, हॉस्पिटल,जामो चौक, थाना चौक,सीवान रोड,ब्लॉक रोड होते हुए गरीब हॉस्पिटल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने रेप और हत्या की शिकार महिला डॉक्टर को श्रद्धांजलि दी।वहीं बड़हरिया के तमाम क्लीनिकों में ओपीडी सेवाएं बंद रही। कैंडल मार्च के दौरान डॉक्टरों ने रोष जताते हुए जमकर नारेबाजी की। वहीं डॉक्टर तख्तियों पर बल्तकारी को फांसी दो, डॉक्टरों को सुरक्षा प्रदान करो,वी वांट जस्टिस, नो सिक्योरिटी, नो ड्यूटी सहित अन्य नारे लिख रखे थे। डॉ अशरफ अली ने कहा कि ऐसे अपराध करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए।

यह सिर्फ महिला डॉक्टर की हत्या नहीं है,बल्कि मानवता की हत्या है।डॉ इमादुद्दीन हैदर ने कहा कि इस प्रकार के कुत्सित मानसिकता वाले व्यक्ति समाज के लिए कलंक हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के जघन्य अपराध करने वाले को फांसी की सजा होनी चाहिए। डॉ शाईका नाज ने कहा कि एक तरफ सरकार बेटी बचाने और बेटी पढ़ाने का नारा देती है और दूसरी तरफ महिला सुरक्षित नहीं है। दोषियों खिलाफ फांसी से कम सजा कुछ भी नहीं हो सकती है। डॉ नूरुल हक ने कहा कि इस अपराध को करने वाले को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि अन्य कोई भी व्यक्ति इस प्रकार का अपराध करने से पहले कई बार सोचें।

डॉ मिर्जा सरफराज ने कहा कि प्रशिक्षु महिला चिकित्सक के साथ घटी घटना से चिकित्सकों में भारी रोष है। इस प्रकार की मानसिकता वाले व्यक्ति को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। इस मौके पर डॉ सुजीत कुमार, डॉ रमेश राम,डॉ फैसल, डॉ प्रेमप्रकाश ,डॉ एन अहमद, डॉ अश्फाक अहमद, डॉ गुड्डू कुमार आदि के अलावे सैकड़ों स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे।

यह भी पढ़े

ससुराल गई युवक की  हत्या , परिजनों में मचा कोहराम

मांझी की खबरें : जदयू नेताओं ने सारण प्रमंडल की सभी बीस विधानसभा सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित कराने का लिया संकल्प  

सिसवन की खबरें : अंचलाधिकारी ने जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक

क्राइम की खबरें :  बलराज हत्याकांड : अदालत ने क़ातिल प्रेमी- प्रेमिका को उम्र कैद की सजा सुनाई

महिंदवारा में वाहन चेकिंग में आर्म्स समेत सप्लायर गिरफ्तार

चाकूबाजी की घटना में एक विधि विरूद्ध बालक को निरूद्ध किया गया एवं एक अभियुक्त  गिरफ्‌तार

जेल में व्यवसायियों से रंगदारी मांगने की रची थी साजिश, जमुई में 2 आरोपी गिरफ्तार

चाकूबाजी की घटना में एक विधि विरूद्ध बालक को निरूद्ध किया गया एवं एक अभियुक्त  गिरफ्‌तार

पुलिस ने  देसी कट्टा व बाइक के साथ दो युवक को किया गिरफ्तार

Leave a Reply

error: Content is protected !!