Breaking

लूटपाट के दौरान हत्या मामले का हुआ उद्भेदन, अपराधी गिरफ्तार

लूटपाट के दौरान हत्या मामले का हुआ उद्भेदन, अपराधी गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के सहरसा ज़िला के एसडीपीओ ने दी जानकारी सिमरी बख्तियारपुर. बीते वर्ष 11 दिसंबर को रामपुर गांव बारात से अपने साथी के साथ बाइक से मधेपुरा जिले खाड़ा उदाकिशुनगंज निवासी शक्ति कुमार सिंह को बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भटौनी पुल के समीप लूट के दौरान अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में बख्तियारपुर पुलिस ने घटना में शामिल एक अपराधी जितेंद्र कुमार उर्फ कमांडो को उसके घर तुर्की से गिरफ्तार कर लिया. इस संदर्भ में एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने प्रेसवार्ता करते जानकारी दिया कि बीते वर्ष 11 दिसंबर की रात मधेपुरा जिले के खाड़ा उदाकिशुनगंज निवासी शक्ति कुमार सिंह अपने गांव के ही दिलीप शर्मा के साथ बाइक पर सवार होकर बारात से लौटकर अपने घर जा रहे थे.

तभी भटौनी पुल के समीप गोली मारी गयी थी. पोस्टमार्टम के बाद उसके शरीर से गोली निकलने के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया था. जांच के बाद पता चला कि भटौनी पुल के समीप बाइक सवार चार अपराधियों द्वारा लूट के दौरान उसे गोली मारकर हत्या कर दिया था एवं उसका मोबाइल पैसा भी लूट लिया था. कुछ दिन बाद ही मृतक का मोबाइल पहाड़पुर बाजार स्थित एक मोबाइल दुकानदार के यहां से बरामद किया गया. मोबाइल दुकानदार ने तुर्की गांव निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ़ कमांडो द्वारा मोबाइल बेचे जाने की बात कही थी.

 

जिसके बाद थानाध्यक्ष अजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसमें अपर थानाध्यक्ष इंदल कुमार एवं दरोगा सुधीर कुमार व थाना रिजर्व बल को शामिल किया गया. टीम को सूचना मिली थी हत्याकांड मामले में शामिल जितेंद्र कुमार कमांडो को उसके गांव तुर्की में देखा गया है. जिसपर त्वरित कार्रवाई करते शुक्रवार की शाम उसके गांव छापेमारी की गयी. जहां से जितेंद्र कुमार उर्फ कमांडो को गिरफ्तार कर लिया गया.

 

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अपराधी कमांडो ने अपना अपराध स्वीकार करते घटना में शामिल अपने तीन अन्य साथियों का भी नाम का खुलासा किया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पकड़े गए अपराधी को शनिवार को न्यायिक हिरासत में सहरसा न्यायालय भेज दिया गया है. मौके पर थानाध्यक्ष अजय कुमार, अपर थानाध्यक्ष इंदल कुमार, दरोगा सुधीर कुमार मौजूद थे.

यह भी पढ़े

अपराध की साजिश कर रहे दो अपराधियों को हथियारों के साथ  पुनपुन पुलिस ने गिरफ्तार किया

यात्री बन सवार हुए सीनियर डीसीएम, ट्रेन में 12 अवैध वेंडरों को पकड़ा

गोली मारकर महीनों से फरार अपराधी गिरफ्तार

अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी को मारी गोली, फिर लूट की घटना को दिया अंजाम; बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर

155 थानों के CCTV कैमरों में गड़बड़ी, कबाड़ में मिले उपकरण; अब पुलिस पदाधिकारियों पर एक्शन का ऑर्डर

Leave a Reply

error: Content is protected !!