Breaking

जमुई में थानाध्यक्ष करा रही थी बालू की तस्करी, खुलासा होने पर एसपी ने किया निलंबित

जमुई में थानाध्यक्ष करा रही थी बालू की तस्करी, खुलासा होने पर एसपी ने किया निलंबित

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के जमुई में बालू तस्करी के आरोप में पुलिस अधीक्षक ने गिद्धौर थाना अध्यक्ष रीता कुमारी को सस्पेंड कर दिया है. आरोप है कि रीता कुमारी प्राइवेट ड्रािवर से बालू की तस्करी कराती थीं. यह जानकारी पुष्ट होते ही जमुई के पुलिस अधीक्षक शौर्य सुमन ने उनपर कड़ी कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया साथ में उनसे दो दिनों का स्पष्टीकरण भी मांगा है.

बालू तस्करी कराने के आरोप में थानाध्यक्ष पर गाज दरअसल 15 अगस्त को देर शाम गिद्धौर थाने के प्राइवेट चालक और उसके दो सहयोगी को झाझा थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर तीनों को अवैध बालू तस्करी करते पकड़ा था. तीनों गिरफ्तार हुए आरोपियों से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो बताया की गिद्धौर थानाध्यक्ष के निर्देश पर बालू की तस्करी की जा रही थी.

थानाध्यक्ष रीता कुमारी सस्पेंड : एसपी की कार्रवाई के बाद गिद्धौर थानाध्यक्ष रीता कुमार को मलयपुर स्थित पुलिस लाइन भेज दिया गया है.जानकारी के अनुसार गिद्धौर थाना क्षेत्र के धोबधट गांव के रहने वाले एक युवक ने एसपी को बालू की तस्करी करवाने का वीडियो भेज थानाध्यक्ष पर अवैध बालू तस्करी करने का आरोप लगाया था. इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने एक जांच टीम बनाई थी जो थानाध्यक्ष पर नजर रखी जा रही थी.

जमुई एसपी ने की कार्रवाई : पुख्ता सबूत मिलते ही एसपी ने कारवाई कर दी. पिछले मामले को लेकर जमुई पुलिस अधीक्षक डॉ0 शौर्य सुमन ने बताया कि प्राइवेट चालक की गिरफ्तारी के बाद सारा मामला सामने आया है. फिलहाल थानाध्यक्ष को निलंबित कर स्पष्टीकरण मांगा गया है प्राइवेट ड्राइवर की गिरफ्तारी के बाद बालू तस्करी का मामला सामने आया है.

हमने इस मामले में गिद्धौर थानाध्यक्ष को निलंबित कर उनसे स्पष्टीकरण मांग है. तब तक उन्हें लाइन हाजिर किया गया है.डॉ शौर्य सुमन, एसपी, जमुई

यह भी पढ़े

अपराध की साजिश कर रहे दो अपराधियों को हथियारों के साथ  पुनपुन पुलिस ने गिरफ्तार किया

यात्री बन सवार हुए सीनियर डीसीएम, ट्रेन में 12 अवैध वेंडरों को पकड़ा

गोली मारकर महीनों से फरार अपराधी गिरफ्तार

अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी को मारी गोली, फिर लूट की घटना को दिया अंजाम; बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर

155 थानों के CCTV कैमरों में गड़बड़ी, कबाड़ में मिले उपकरण; अब पुलिस पदाधिकारियों पर एक्शन का ऑर्डर

Leave a Reply

error: Content is protected !!