Breaking

पटना में फिर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, अपराधियों ने की शंकर वर्मा की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप!

पटना में फिर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, अपराधियों ने की शंकर वर्मा की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप!

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का कहर जारी है. अपराधी आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इसके बावजूद पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला सुलतानगंज थानाक्षेत्र के महेंद्रू रानी घाट इलाके का है, जहां दिनदहाड़े हथियार बंद अपराधियों ने पूर्व के कुख्यात अपराधी रहे शंकर वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी.

आनन फानन में गंभीर रूप से घायल शंकर वर्मा को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है. हत्या की सूचना मिलते ही पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच करने में जुटी है.

घटना के बाद एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की. पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा भी बरामद किया है. बताया जाता है कि इलाके में होने वाले दुर्गा पूजा के आयोजन लेकर रानी घाट में पूजा समिति के सदस्यों की बैठक में शामिल होने के लिए जैसे ही शंकर वर्मा अपने महेंद्रू रानी घाट स्थित घर से निकले पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर हमला बोल दिया.इस दौरान अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर उन्हें चार से पांच गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद अपराधी मौके से फरार होने में सफल हो गए.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक की पत्नी शोभा देवी और उनके पड़ोसी ऋषभ कुमार ने बताया कि दुर्गा पूजा आयोजन समिति की बैठक में शामिल होने को लेकर जैसे ही शंकर वर्मा अपने घर से निकले, पहले से घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने उन पर हमला बोल दिया.इस दौरान अपराधियों ने शंकर वर्मा को चार से पांच गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पत्नी और पड़ोसी का यह भी कहना था कि शंकर वर्मा का पूर्व में आपराधिक रिकार्ड रहा है. पर वह पिछले 10-15 वर्षों से ठेकेदारी का काम कर रहे थे.

मृतक की पत्नी ने पुलिस के समक्ष अपराधियों के नाम गिनाए हैं. आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है.पूरे मामले पर पूछे जाने पर पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक सरथ आरएस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

सिटी एएसपी की माने तो मृतक शंकर वर्मा पर सुल्तानगंज, कंकड़बाग, गांधी मैदान और पीरबहोर थाने में 18 आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह कई अपराधिक मामलों में जेल जा चुका था. फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान में जुट गई है. दिनदहाड़े हत्या की हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है

यह भी पढ़े

गोबर, मिट्टी व फूलों से राखियां बनाकर, दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

अरबी आयतें लिखा तिरंगा लेकर चलना पड़ा महंगा, छह पर कार्रवाई 

सोमनाथ सिंह ने पुस्तकालय सह वाचनालय को तीन दर्जन पुस्तक उपहार स्‍वरूप प्रदान किया

मशरक की खबरें :   बनियापुर विधायक ने कराया रूद्राभिषेक 

बाबा उमानाथ  मंदिर में सुंदरकांड पाठ का आयोजन

बलात्कार की सजा के लिए, अपराधियों को सजा-ए-मौत की मांग: एच.एम.ए.आई.सीवान 

जीविका दीदी नबिता झा के द्वारा बनाई गई राखियों की बढ़ती मांग, खादी पेपर और प्राकृतिक रंगों का अनूठा संगम

सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने हरे पत्तों पर डॉ मौमिता देवनाथ की तस्वीर बनाकर दी श्रद्धांजलि, देशभर में आक्रोश

Leave a Reply

error: Content is protected !!