Breaking

खगड़िया में व्यवसायी को अपराधियों ने मारी तीन गोली, हालत गंभीर; जांच में जुटी बिहार पुलिस

खगड़िया में व्यवसायी को अपराधियों ने मारी तीन गोली, हालत गंभीर; जांच में जुटी बिहार पुलिस

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

खगड़िया के नगर थाना क्षेत्र के मथुरापुर रेलवे गुमटी के उत्तर साइड शनिवार की रात करीब आठ बजे व्यसायी को अपराधियों ने गोली मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सदर अस्पताल लाया गया। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। जैसे जैसे लोगों को घटना की जानकारी मिलते गया, वैसे लोग सदर अस्पताल पहुंचते गये। अधिवक्ता की पहचान दाननगर निवासी अधिवक्ता प्रेम कुमार के 40 वर्षीय पुत्र सुजित कुमार के रूप में हुई।

जमीन खरीद बिक्री का भी काम करता है सदर अस्पताल पहुंचे लोगों ने बताया कि सुजित कुतुबपुर रोड में खाना खजाना नामक रेस्टोरेंट का संचालन कर रहा था। साथ ही मुर्गी के दाना का व्यवसाय करने के अलावा जमीन खरीद बिक्री का भी काम करता है। इतने तरह के व्यवसाय में कहां किससे क्या दुश्मनी होगा यह तो घायल सुजित ही बता सकता है। अभी तक घटना को अंजाम देने वाले का नाम और कारण का सही जानकारी सामने नहीं आया है।

सबसे पहले घायल का जान बचाना जरूरी है। चुकी अपराधियों ने तीन गोली मारी है। उसे बेगूसराय भेजा गया है। मामले के उद्भेदन के लिए घटनास्थल का जांच किया गया नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अनुपेश नारायण ने बताया कि मामले के उद्भेदन के लिए घटनास्थल का जांच किया गया। जहां से एक खोखा बरामद किया गया है। पता चला है कि एक बाइक पर तीन की संख्या में अपराधी थे।

जिसने सुजित कुमार को तीन गोली मारकर जिस दिशा से आया उसी दिशा में भागा है। मामले का पड़ताल किया जा रहा है। जल्द सच सामने और अपराधी सलाखों के अंदर होगा

यह भी पढ़े

अनैतिक देह व्यापार की शिकार 3 युवतियों को कराया गया मुक्त

पुलिस मुखबीरी में हत्या के मामलें में 15 नामजद:हत्या में संलिप्त चार लोगों को किया गिरफ्तार

भूमि सुधारों की प्रभावशीलता का समालोचनात्मक मूल्यांकन

भारत में समान नागरिक संहिता लागू करने के महत्त्व

भारत में कॉफी उत्पादन की स्थिति क्या है?

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!