Breaking

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा बक्सर का पीपी रोड का इलाका, मची भगदड़, इलाके में दहशत

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा बक्सर का पीपी रोड का इलाका, मची भगदड़, इलाके में दहशत

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। गोलियों की तड़तड़ाहट से बक्सर का पीपी रोड इलाका थर्रा उठा और लोग दहशत में आ गये। दरअसल, रविवार की देर शाम 8 बजे के करीब लोग रक्षाबंधन की खरीदारी के लिए बाजार में निकले थे, तभी सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी और ग्राहक दहशत में आ गये।

 

बाजार में भगदड़ मच गयी। गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा बक्सर बताया जा रहा है कि आपसी विवाद को लेकर दो व्यवसायियों का परिवार आमने-सामने आ गया । इसबीच एक पक्ष द्वारा सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गई। ये पूरी घटना CCTVकैमरे में कैद हो गयी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद बक्सर मॉडल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी।बक्सर शहर के गंगा घाटों और सड़कों पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तत्काल घेराबंदी कर मकान के अंदर छिपे फायरिंग करने वाले आरोपियों को रंगेहाथ लाइसेंसी राइफल के साथ गिरफ्तार कर लिया जबकि कुछ अन्य आरोपी भीड़ का फायदा उठा कर भागने में सफ़ल रहे।

 

इस संबंध में बक्सर एसपी मनीष कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही लाइसेंसी राइफल भी जब्त कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि दोनों पक्ष व्यवसायी हैं। छत से पानी गिराए जाने को लेकर विवाद हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के पीपरपांती रोड में किलर शोरूम के पास रामस्वरूप अग्रवाल और बबलू गुप्ता (अन्नपूर्णा होटल) नामक दो व्यक्तियों के स्वजनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। मामला छत के पानी को बाहर जाने के पुराने विवाद से जुड़ा हुआ था।

 

विवाद देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गयी।इसी बीच किसी एक पक्ष द्वारा पांच राउंड फायरिंग कर दी गई, जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। व्यवसायी रामस्वरूप अग्रवाल और उनके स्वजनों का कहना है कि बबलू गुप्ता के घर के लोग शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे थे और घर में घुसकर अभद्रता के साथ ही फायरिंग भी कर दी। खास बात यह है कि घटना उस वक्त हुई, जब अंतिम सोमवारी को लेकर गंगाजल लेने के लिए शिव भक्त रामरेखा घाट पर पहुंच रहे थे और दूसरी तरफ रक्षाबंधन त्योहार को लेकर खरीदारी करने के लिए लोगों की भीड़ बाजार में थी।

यह भी पढ़े

रवींद्र हत्याकांड में पांच आरोपित पुलिस ने किया गिरफतार

गया में 50 हज़ार रूपये के इनामी कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देसी कट्टा के साथ तीन अपराधी गिरफतार,घटना में प्रयुक्त बीबी बाइक एवं लूटी गई बाइक बरामद

नाबालिग लड़की हत्या कांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने दबोचा, बंगाल भागने की फिराक में था

एडीजी हुए सख्त:बोले,पीड़ितो पर दर्ज हुए फर्जी मुकदमें होंगे खारिज

सारण से मनीष कुमार बने बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ के राज्य कार्य समिति के सदस्य, बधाइयों का लगा ताता

दंगसी में महिला के साथ हुए दुर्व्यवहार मामले में काउंटर प्राथमिकी दर्ज

रोटरी क्लब मिडटाउन पटना और सुरभि क्रिएटिव्स की ओर से मां तुझे सलाम नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!