Breaking

सिसवन की खबरें :    दो दिवसीय संत समागम विशाल भंडारे के साथ हुआ समापन

सिसवन की खबरें :    दो दिवसीय संत समागम विशाल भंडारे के साथ हुआ समापन

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के सिसवन बखरी में दो दिवसीय चल रहे संत मेले का विशाल भंडारे के साथ हुआ समापन।सिसवन प्रखंड के बखरी गांव स्थित आनंद बाग व सुंदर बाग मठ में सोमवार से दो दिवसीय संत मेला शुरू होने के साथ ही मंगलवार को विशाल भंडारे के साथ समापन की शुरुआत की गई। बताते चलें कि मठाधीश राजबल्लभ दास उर्फ जंगली बाबा ने संत स्वामी जग्गनाथ दास व श्रीभगवान दास की समाधि पर बने मंदिरों में पूजा अर्चना के बाद धुई घर व यज्ञशाला में पूजा अर्चना की। तब यहां श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पड़ा। श्रद्धालु कतारबद्ध हो आनंद बाग मठ व सुंदर बाग मठ में पूजा अर्चना कर जय गुरुदेव जय सरकार का उद्घोष करते हुये मठ की परिक्रमा की। सोमवार की रात्रि में संत सम्मेलन में भीड़ का दबाव बढ़ गया।मंगलवार को भी श्रद्धालुओं का आने का ताता लगा रहा।जिसे नियंत्रित करने को प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी। प्रशासन द्वारा जगह-जगह सुरक्षा बलों के साथ मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई थी ।सम्मेलन में करीब एक लाख श्रद्धालुओं ने शिरकत की। वही संत मेले का समापन मंगलवार को विशाल भंडारे के साथ किया गया।

 

एक लावारिस हालत में बच्चा  बरामद

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सिसवन प्रखंड के बखरी स्थित बखरी से एक लावारिस हालत में बच्चा को बरामद किया गया है।हालांकि बच्चा किसका है इसकी खोज सोशल मीडिया के माध्यम से की जा रही है। वहीं बच्चों को फिलहाल बखरी स्थित मठ में रखा गया है। लोगों की माने तो बच्चा अपने घर वालों के साथ बखरी में आयोजित मेले में आया था जो कि अपने घर वालों से बिछड़ गया है। उसके बाद उसके घर वालों का आता पता नहीं चल रहा है। फिलहाल उसे घर वालों तक सूचना पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है।

 

चुनाव कार्यो को लेकर एसडीओ ने की बैठक

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

रघुनाथपुर में चुनाव कार्यो को लेकर एसडीओ ने की बैठक। रघुनाथपुर प्रखंड स्थित सभागार में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर एसडीओ सुनील कुमार ने बीएलओ के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने चुनाव कार्यो को लेकर कई आवश्यक निर्देश दिए। बैठक में रघुनाथपुर अंचलाधिकारी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।

 

मारपीट की घटना में   युवती घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):
सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर मठिया गांव में मंगलवार को आपसी विवाद में हुई मारपीट की घटना में एक युवती घायल हो गई। घायल जयुवती गयासपुर मठिया गाँव निवासी भूषण शर्मा की पुत्री गीतांजलि कुमारी है। सिसवन रेफरल अस्पताल में इलाज कराया गया है।

 

सांप काटने से एक युवती अचेत

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर मठिया गांव में मंगलवार सांप काटने से एक युवती अचेत हो गई। युवती गयासपुर मठिया गाँव निवासी निवासी उमाशंकर की पुत्री निकिता कुमारी है। सिसवन रेफरल अस्पताल में इलाज करने के बाद बेहतर इलाज के लिए सिवान रेफर कर दिया गया।

 

सासंद ने सुनी लोगो की लोगों की सुनी समस्याएं

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

गुठनी प्रखंड मुख्यालय स्थित आईबी में सांसद श्रीमती विजय लक्ष्मी कुशवाहा और पूर्व विधायक रमेश सिंह कुशवाहा का एनडीए गठबंधन के सदस्यों के साथ एक बैठक आयोजित किया। बैठक में गुठनी प्रखंड में जो समस्याएं हैं। उन समस्याओं को सुना और उसका त्वरित निदान करने का आश्वाशन दिया।

यह भी पढ़े

राखी बंधवाने जा रहे दो सगे भाइयों का सड़क दुर्घटना में मौत

क्या 21 अगस्‍त को बंद रहेगा भारत?

सुप्रीम कोर्ट ने आरक्षण पर 20 वर्ष पुराना फैसला क्यों पलट दिया?

हक दो वादा निभाओ अभियान को लेकर 21 अगस्त को भाकपा माले प्रखंड कार्यालय पर करेगा प्रदर्शन 

जाम से सड़कों पर दिनभर रेंगती रहीं गाड़ियां, 10 मिनट की दूरी तय करने में लगा आधा घंटा

प्रेम-प्रसंग के विवाद में हुई थी कोचिंग सेंटर में तोड़फोड़ व गोलीबारी,रंगदारी का मामला निकला झूठा, बदमाश गिरफ्तार

औरंगाबाद पुलिस को बड़ी सफलता, बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा बक्सर का पीपी रोड का इलाका, मची भगदड़, इलाके में दहशत

रवींद्र हत्याकांड में पांच आरोपित पुलिस ने किया गिरफतार

गया में 50 हज़ार रूपये के इनामी कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!