Breaking

पुलिस की वर्दी पहन राखी बंधवाने निकला फर्जी दारोगा, रास्ते में करने लगा वसूली तो पहुंचा जेल

पुलिस की वर्दी पहन राखी बंधवाने निकला फर्जी दारोगा, रास्ते में करने लगा वसूली तो पहुंचा जेल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने एक फर्जी दारोगा को वाहनों से वसूली करते गिरफ्तार किया है. शख्स खुद को बिहार पुलिस का दारोगा बताकर बोचहां थाना क्षेत्र के शर्कुद्दीनपुर में गाड़ियों की जांच कर रहा था. तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा. बहन से राखी बंधवाने घर से पुलिस की वर्दी और बैच लगाकर निकला शख्स रास्ते में वाहन चेकिंग और वसूली करने लगा. इतने में थाने की गाड़ी वहां पहुंच गई.

पुलिस को देख वर्दीधारी वहां से भागने लगा.फिर खदेड़कर पुलिस के जवानों ने उसे पकड़ा. पूछताछ में फर्जी दारोगा बनने की पीछे शख्स ने जो कहानी बताई वो चौंकाने वाली है. पुलिस ने थाने लाकर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम श्रवण कुमार बताया. वह बोचहां के रोशी का रहने वाला है. उसने बताया कि वह सीतामढ़ी से वर्दी खरीद कर लाया था. वह दारोगा की वर्दी में बहन से राखी बांधवाना चाहता था.

इसलिए वर्दी खरीदी थी. घर से निकलने के बाद उसने ऐसा काम पहली बार किया और पकड़ा भी गया. दारोगा बन कर रहा था वाहनों से वसूली दरअसल, बोचहां थाना क्षेत्र के शर्कुद्दीनपुर में वाहन चेकिंग कर रहे एक फर्जी दारोगा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मामले में एएसआई निहाल रंजन कुमार के बयान पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

 

पुलिस ने थाने लाकर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम श्रवण कुमार बताया. वह बोचहां के रोशी का रहने वाला है. उसने बताया कि वह सीतामढ़ी से वर्दी खरीद कर लाया था. वह दारोगा की वर्दी में बहन से राखी बांधवाना चाहता था. इसलिए वर्दी खरीदी थी. घर से निकलने के बाद उसने ऐसा काम पहली बार किया और पकड़ा भी गया.

यह भी पढ़े

भारत बंद दौरान मशरक में सड़क जाम कर किया धरना-प्रदर्शन

बलिया पाॅलिटेक्निक कालेज के सेवानिवृत्त प्राचार्य का 94 वर्ष की उम्र में निधनं,शोक की लहर

84 वां शहादत दिवस पर याद किये गये शहीद जयमंगल महतो

अमनौर में भारत बंदी का दिखा असर, दुकाने बन्द रही, आंदोलनकारिओं ने आगजनी कर  किया प्रदर्शन

PM मोदी के लिए अमेरिका का खतरनाक योजना क्या है?

भारत-मलेशिया संबंधों में मोदी और इब्राहिम ने छह समझौतों पर किए हस्ताक्षर

अजमेर सेक्स स्कैंडल कांड में 32 वर्ष बाद आया निर्णय

एक बार फिर क्यों याद आई अरुणा शानबाग?

Leave a Reply

error: Content is protected !!