Breaking

जहानाबाद में सो रहे किसान की हत्या, सोते वक्त गर्दन में मारी गोली

जहानाबाद में सो रहे किसान की हत्या, सोते वक्त गर्दन में मारी गोली
श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:
जहानाबाद में नगर थाना क्षेत्र के ऊंटा-मदारपुर में अपराधियों ने आंगन में सोये किसान की गोली मार हत्या कर दी. मृतक की पहचान ऊंटा-मदारपुर के रहने वाले चंद्रदीप यादव उर्फ बौधा (65 वर्ष) के रूप में की गयी है. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया. इस संदर्भ में मृतक के भतीजा बिंदेश्वर प्रसाद के बयान पर नगर थाने में दो नामजद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दर्ज प्राथमिकी में सूचक ने अपने भतीजा अशोक कुमार उर्फ बाबा व भाई गुड्डू कुमार पर गोली मार हत्या करने का आरोप लगाया है.
पहले भी दी गई थी जान मारने की धमकी उन्होंने बताया है कि मेरे चाचा चंद्रदीप यादव दो भाई थे. मृतक का कोई संतान नहीं था, जिसकी वजह से वह कई वर्षों से हमारे साथ रहते थे. बंटवारा के बाद बीते एक वर्ष से 18 कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसमें आरोपी कई बार पहले भी जान मारने की धमकी दी थी. मृतक के परिजनों का आरोप है कि हत्या करने वाले आरोपी अपराधी प्रवृत्ति के हैं, जिनका बदमाशों के साथ सांठ-गांठ रहता है. कैमरा बंद कर दिया घटना को अंजाम उन्होंने बताया है कि हमारे चाचा रात खाना खाकर घर के बाहर बाउंड्री के अंदर बने कमरे में सोए हुए थे, जहां बगल में जानवर भी बांधते हैं.
हत्या की जानकारी उन्हें तब मिली जब विंदेश्वर यादव का पुत्र नीतीश कुमार को एकाएक आधी रात बाद करीब 2:30 बजे शौच लगा. इसके बाद वह अपने सोये बाबा को पानी चलाने के लिए उठाने गया तो देखा कि वह खून से लतपथ पड़े हैं. इसके बाद वह शोरगुल कर परिवार के अन्य सदस्यों को जानकारी दी. इसके बाद घर के सभी परिजन जागे तो देखा कि कैमरा बंद है और वह मृत अवस्था में खून से लतपथ खाट पर पड़े हैं. बताया जाता है कि अपराधियों ने मृतक के गर्दन में दो गोली मारी है, जिसमें घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया है.
हालांकि बंद कमरे में अपराधी गोली मार कर कब चले गये, इसका कुछ भी अता-पता परिवार वालों को नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल से मिले साक्ष्य एवं जानकारी के आधार पर हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.
यह भी पढ़े

Leave a Reply

error: Content is protected !!