Breaking

औरंगाबाद में युवक को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, स्थिति चिंताजनक

औरंगाबाद में युवक को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, स्थिति चिंताजनक

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के औरंगाबाद में बुधवार की शाम बाइक सवार दो अपराधियों ने एक 22 वर्षीय युवक को गोली मार दी. जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. सदर प्रखंड के फेसर थाना क्षेत्र के बघोई कला गांव की है. यह घटना इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. थानाध्यक्ष सूरज कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की.गांव में टहलने के दौरान हुई घटना औरंगाबाद में सदर प्रखंड के फेसर थाना क्षेत्र के बघोई कला गांव में दो अपराधियों ने एक 22 वर्षीय युवक को गोली मार दी.

गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो ज्ञ जिसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जख्मी युवक की पहचान उक्त गांव निवासी विजय कुमार सिंह के पुत्र मनीष कुमार सिंह के रूप में हुई है.सदर अस्पताल में इलाज के दौरान जख्मी मनीष ने बताया कि वह अपने गांव में ही टहल रहा था. टहलने के बाद वह पैदल अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और उसके पेट में गोली मार कर फरार हो गए. हालांकि युवक द्वारा बाइक सवार एक अपराधी की पहचान की गई है.

युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया युवक के चीखने-चिल्लाने की आवाज पर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और शोरगुल मचाया. शोरगुल की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे और आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में हायर सेंटर रेफर कर दिया. युवक में बताया कि जिस युवक द्वारा उसे गोली मारी गयी है उससे कोई विवाद नही था.

 

हालांकि युवक ने गोली क्यो चलाया, इसकी जानकारी संदेह के घेरें में हैं.थानाध्यक्ष ने क्या कहा इधर घटना की सूचना मिलते ही फेसर थानाध्यक्ष सूरज कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. जल्द ही गोलीबारी की घटना का कारण और आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़े

भूमि सर्वेक्षण को लेकर आमसभा का हुआ आयोजन 

चोरी की घटना में सँगलिप्त एक अप्राथमिकी अभ्युक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

भारत बंद में पुलिस ने SDO पर ही कर दिया लाठीचार्ज,क्यों?

कोलकाता में डाक्टर बिटिया के साथ हुई दरिंदगी और हत्या के विरोध में रोटरी क्लब आफ सिवान ने निकाला कैंडल मार्च

शहीद जगतपति के सगे भांजे प्रेमशंकर सिन्हा के निधन से शोक की लहर

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!