Breaking

जमीन खुदाई में मिली तिजोरी, प्रशासन ने कटवाया ताला…अंदर से निकले चांदी के सिक्के और बंदूक की बट

जमीन खुदाई में मिली तिजोरी, प्रशासन ने कटवाया ताला…अंदर से निकले चांदी के सिक्के और बंदूक की बट

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, मोतिहारी, (बिहार):

मोतिहारी जिले के मधुबन पुरानी बाजार के पास गृह निर्माण के दौरान जमीन खुदाई के दौरान एक तिजोरी मिली। तिजोरी मिलने की खबर फैलते ही इसको देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता बन गई। इधर, सूचना पर स्थानीय पुलिस अंचलाधिकारी की उपस्थिति में तिजोरी को थाने लेकर पहुंची।मोतिहारी में जमीन की खुदाई जेसीबी से कराई जा रही थी। वहां खुदाई कर वहां के सामान जेसीबी चालक के द्वारा पावर सबस्टेशन के पीछे फेंके जा रहे थे।

इसी दौरान उक्त पुरानी धातु की बंद पेटी भी खुदाई के दौरान निकली। पेटी निकलने की सूचना पर इसे देखने के लिए स्थानीय लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।उक्त पेटी को स्थानीय गणमान्य लोगों के द्वारा डाकबंग्ला चौक के बगल के एक आवासीय परिसर में ले जाकर रखा गया। इसकी सूचना पर पुलिस की 112 व मधुबन पुलिस वहां पहुंची और थानाध्यक्ष संजीव मौवार व सीओ रागिनी कुमारी गुप्ता के द्वारा उक्त तिजोरी को थाने लाया गया है।

उक्त बंद पेटी को पकड़ीदयाल एसडीएम अविनाश कुमार की देखरेख में गैस कटर से काटा गया। इसके अंदर पुराने कागजात, पुराने सिक्के, बंदूक का एक बट, चांदी का सिक्का पाया गया है।उक्त पेटी को स्थानीय गणमान्य लोगों के द्वारा डाकबंग्ला चौक के बगल के एक आवासीय परिसर में ले जाकर रखा गया। इसकी सूचना पर पुलिस की 112 व मधुबन पुलिस वहां पहुंची और थानाध्यक्ष संजीव मौवार व सीओ रागिनी कुमारी गुप्ता के द्वारा उक्त तिजोरी को थाने लाया गया है। उक्त बंद पेटी को पकड़ीदयाल एसडीएम अविनाश कुमार की देखरेख में गैस कटर से काटा गया। इसके अंदर पुराने कागजात, पुराने सिक्के, बंदूक का एक बट, चांदी का सिक्का पाया गया है।

यह भी पढ़े

सिसवन की खबरें :  भाजपा का सदस्यता अभियान कार्यशाला आयोजित

बाइक लूट कांड का 24 घंटे के अंदर खुलासा:कटिहार में पुलिस ने टॉप 10 अपराधी सहित तीन लोगों को किया गिरफ्तार, गाड़ी बरामद

नालंदा में भतीजा ने चाची को 5 टुकड़ों में काटा, सिर का अब तक कोई पता नहीं लगा –

जमशेदपुर के सोनारी एयरपोर्ट से  लापता हुए विमान के ट्रेनी पायलट शुभ्रोजीत दत्ता का शव बरामद

मांझी की खबरें :  मरहा पँचायत भवन परिसर में भूमि सर्वेक्षण के लिए जागरूकता शिविर आयोजित

Leave a Reply

error: Content is protected !!