Breaking

नवादा में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, एक अपराधी गिरफ्तार

नवादा में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, एक अपराधी गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मामला रविवार (25 अगस्त) का है. रोह थाना क्षेत्र के रोह बाजार में ही गोली मारकर हत्या की गई है. बुजुर्ग की हत्या के बाद इलाका में दहशत फैल गई है. मृतक की पहचान जेठान महतो के पुत्र 60 वर्षीय कृष्णा महतो के रूप में की गई है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.पुलिस के सामने ही गोली मारकर हत्या’ मृतक के पुत्र महेश कुमार ने आरोप लगाया है कि पुलिस के सामने ही गोली मारकर हत्या की गई है, हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है. उन्होंने कहा कि मेरे पिता अपने गांव के ही एक दोस्त के साथ जा रहे थे. तभी अपराधियों ने दो गोली चलाई, जिसमें एक गोली मेरे पिता के सीने में लगी है. दूसरा गोली फायरिंग करते हुए युवक वहां से फरार हो गया है.

बेटे ने बताया कि बाइक पर सवार तीन युवकों ने गोली मारकर मेरे पिता की हत्या की है. हत्या करने वाले लोगों का एक बड़ा गैंग चलता है और बाजार में इन लोगों का आतंक है. वहीं मृतक के बेटा ने यह भी आरोप लगाए हैं कि सबसे पहले गोली पुलिस के 112 आपातकालीन सेवा गाड़ी पर अपराधी ने चलाई है और फिर मेरे पिता को ही वह गोली जाकर लग गई है. आरोपी की अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है.इधर रोड थाना प्रभारी बसंत कुमार ने गोली मारने के आरोप में एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

इधर इस गोली मारने की हत्या की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर नवादा के सदर डीएसपी अनोज कुमार ने पहुंचकर पूरे मामला की जांच शुरू कर दी है. अपराधी ने सीने में गोली मारकर हत्या की है.मामले में डीएसपी ने क्या कहा? डीएसपी अनुज कुमार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है और हत्या के बाद आरोपित को पुलिस ने गोली मारने वाले को गिरफ्तार भी कर लिया है. हत्या क्यों की गई है इसकी जांच की जा रही है और अन्य कई बिंदु पर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े

पुलिस पर हमला करने वाला बदमाश गिरफ्तार:अपराधियों की टॉप-10 सूची में है शामिल, एक साल से हो रही थी तलाश

बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार गंभीर रूप से किया घायल, जमीन विवाद का था मसला

नालंदा पुलिस ने कुख्यात बैजु यादव सहित 6 सड़क लुटेरों को किया गिरफ्तार, बड़ी घटना की कर रहे थे तैयारी

सिसवन की खबरें :  ढोल मजीरा बजाकर न्यायालय में हाजिर होने के लिए इश्तेहार चिपकाया

एक पौधा एक छात्र राष्ट्र अभियान: शिक्षक और छात्रों ने पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण का पहुंचाया संदेश,राजकीय पोलिटेकनिक मढ़ौरा सारण

खतरनाक मोबाइल गेम की लत ने युवक को पहुंचाया अस्पताल: पेट से निकली कैंची, चाबी, चाकू और नेल कटर

बिहार पुलिस की नौकरी करने वाले जान लें नई ट्रांसफर पॉलिसी 

आरजेडी MLA रीतलाल के भाई ने चलवाई थी एम्स के सुरक्षा अधिकारी पर गोली; पटना पुलिस का दावा, 2 गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, युवती समेत चार गिरफ्तार

Leave a Reply

error: Content is protected !!