Breaking

नालंदा पुलिस ने कुख्यात बैजु यादव सहित 6 सड़क लुटेरों को किया गिरफ्तार, बड़ी घटना की कर रहे थे तैयारी

नालंदा पुलिस ने कुख्यात बैजु यादव सहित 6 सड़क लुटेरों को किया गिरफ्तार, बड़ी घटना की कर रहे थे तैयारी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के नालंदा में बिहार STF की टीम ने नालंदा पुलिस के सहयोग से कुख्यात बैजु यादव सहित 6 सड़क लुटेरों को गिरफ्तार किया. उनके पास से 3 लाख रुपये, 3 देसी कट्टा और 5 गोली बरामद किया गया. गिरफ्तार अपराधियों ने चंदकुरा पेट्रोल पंप कर्मी से 5 लाख रुपए एवं दनियावां के रास्ते में हुए लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पुलिस इनके आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है.घटना को अंजाम देने की फिराक में थेः रात्रि गश्ती के दौरान बिहार STF द्वारा सूचना मिली के हरी बिगहा मोड़ के निकट कुछ अपराधी किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में जुटे हैं.

इस आधार पर हिलसा डीएसपी सुमित कुमार के नेतृत्व में 3 थानों की पुलिस टीम गठित कर इलाक़े को घेर लिया. जैसे ही करायपरसुराय थाना क्षेत्र के हरी बिगहा मोड़ को घेरा अपराधियों को पुलिस के आने की भनक लगी.ऐसे पुलिस ने किया गिरफ्तारः वहां मौजूद अपराधी भागने लगे. पुलिस ने 4 अपराधियों को भागने के क्रम में गिरफ्तार कर लिया. जबकि 3 अपराधी भागने में सफल रहे.

जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार किये गये अपराधियों से पूछताछ की. उनकी निशानदेही पर करायपरसुराय थाना क्षेत्र से दो और अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया. एक अपराधी अभी भी फरार हैं. सभी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.”जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें कुख्यात बैजू यादव शामिल है.

इसके अलावा संजय कुमार, सूरज कुमार, शत्रुघ्न कुमार, बिट्टू कुमार, रिंगटोन उर्फ शैलेश हैं. सभी अपराधी करायपरसुराय और चिकसौरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस की सतर्कता से एक बड़ी घटना को अंजाम देने से रोका गया. इस कार्रवाई में शामिल पुलिस कर्मी व STF जवान को सम्मानित कराया जाएगा. सुमित कुमार, डीएसपी, हिलसा नालंदा

 

पटना में शराब के अड्डे पर रेड:देसी कट्टा, मोबाइल और 2 बाइक बरामद; कॉल डिटेल से मिला क्लू, एक अपराधी गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

 

पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र में शराब के अड्डे से एक देसी कट्टा, 2 बाइक और 1 मोबाइल बरामद हुआ है। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने निजामतपुर गांव से एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान बंटी कुमार के तौर पर हुई है। अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधी भाग निकले जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात पुलिस चमरडीह ईंट भट्ठे के पास शराब के अड्डे पर छापेमारी करने गई थी। इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधी भाग निकले।

मौके से हथियार, बाइक और मोबाइल बरामद हुआ। कॉल डिटेल से मिला क्लू जब्त मोबाइल के कॉल डिटेल एक अपराधी की पहचान हुई। जिसे रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का मानना है कि मौके से भागे अन्य अपराधियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। छापेमारी की जा रही है।

 

यह भी पढ़े

सिसवन की खबरें :  ढोल मजीरा बजाकर न्यायालय में हाजिर होने के लिए इश्तेहार चिपकाया

एक पौधा एक छात्र राष्ट्र अभियान: शिक्षक और छात्रों ने पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण का पहुंचाया संदेश,राजकीय पोलिटेकनिक मढ़ौरा सारण

खतरनाक मोबाइल गेम की लत ने युवक को पहुंचाया अस्पताल: पेट से निकली कैंची, चाबी, चाकू और नेल कटर

बिहार पुलिस की नौकरी करने वाले जान लें नई ट्रांसफर पॉलिसी 

आरजेडी MLA रीतलाल के भाई ने चलवाई थी एम्स के सुरक्षा अधिकारी पर गोली; पटना पुलिस का दावा, 2 गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, युवती समेत चार गिरफ्तार

Leave a Reply

error: Content is protected !!