Breaking

चाकूबाजी में एक युवक की मौत और दूसरा गंभीर रुप से घायल

चाकूबाजी में एक युवक की मौत और दूसरा गंभीर रुप से घायल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया,सीवान (बिहार)

सीवान जिला के बड़हरिया थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के एक युवक की हत्या चाकूओं से गोदकर कर दी गयी। यह चाकूबाजी की घटना गोपालगंज जिला के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के विश्वंभरपुरा गांव और धर्मपरसा गांव के पास हुई। पूर्व से घात लगाये युवकों ने सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी विपिन गिरि के पुत्र विनय कुमार गिरि की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी।

जबकि बड़हरिया थाना क्षेत्र के कालूछपरा गांव के दूसरे युवक सलमान आलम को चाकू से गोदकर गंभीर रुप से घायल कर दिया गया। कालूछपरा के इमाम हसन के पुत्र और जख्मी युवक सलमान को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

 

वहीं तीसरा युवक गोविंदा कुमार बचकर भागने में सफल रहा। वहीं बड़हरिया थाना पुलिस ने इस चाकूबाजी की घटना के लाइनर और माधोपुर के मकसूद अहमद के पुत्र जीशान की गिरफ्तारी के लिए गांव पहुंची। जीशान के नहीं मिलने पर उसके बड़े भाई आदिल को गिरफ्तार कर थाने लायी। लेकिन आदिल को छोड़ देने की अफवाह फैलने पर ग्रामीण थाना पर बवाल करने लगे।

वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने टायर जलाकर थाना चौक जाम कर दिया। पुलिस के समझाने -बुझाने पर जाम हट गया। इधर,पुलिस ने आदिल को मांझागढ़ थाना के हवाले कर दिया।

बताया जाता है कि रविवार की रात में गोपालगंज जिला के मांझागढ़ थाना क्षेत्र धर्मपरसा में महावीरी अखाड़ा जुलूस था और तीनों युवक बाइक से जुलूस देखने धर्मपरसा जा रहे थे कि रविवार की करीब 12 बजे विश्वंभरपुरा में सड़क किनारे खड़े युवकों ने इस घटना को अंजाम दे दिया।

इसमें माधोपुर पश्चिम टोला के विपिन गिरि के पुत्र विनय गिरि की मौत हो गयी और इमाम हसन का पुत्र सलमान गंभीर रुप से जख्मी हो गया। वारदात का कारण आपसी विवाद बताया जाता है।

यहभी पढ़े

जमुनहां बाजार के दुकान में अचानक लगी आग, 45 लाख की संपत्ति स्वाहा

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महामहोत्सव में शामिल हुए सैकड़ों श्रद्धालु

कृष्ण जन्माष्टमी पर होगी मटकी फोड़ प्रतियोगिता आयोजित

Leave a Reply

error: Content is protected !!