Breaking

कुख्यात और उसका भाई हथियार के साथ गिरफ्तार:कटिहार में राइफल

कुख्यात और उसका भाई हथियार के साथ गिरफ्तार:कटिहार में राइफल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

एक दो नाली बंदूक और 40 जिंदा कारतूस मिले, मकई में छिपा रखे थे

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

कटिहार की बरारी थाना पुलिस ने काढ़ागोला दियारा के कुख्यात अपराधी अशोक चौधरी और उसके सगे भाई को एक राइफल, एक दो नाली बंदूक और 40 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।सोमवार को एसपी जितेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि बरारी थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि बरारी थाना क्षेत्र के टाली बट्टा स्थित अशोक चौधरी के घर में अवैध हथियार और गोली रखी है।सूचना की जानकारी बरारी थानाध्यक्ष, द्वारा पुलिस अधीक्षक कटिहार को दी गई। पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर-02 कटिहार के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया।

 

गठित छापेमारी दल को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। दल द्वारा टाली बट्टा स्थित अशोक चौधरी के घर पहुंचकर उनके घर को विधिवत घेराबंदी किया गया।तलाशी करते हुए अशोक चौधरी का घर का छापेमारी शुरू की। इस दौरान दो व्यक्ति घर से निकल कर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस बल के सहयोग से भाग रहे दोनों व्यक्ति को पकड़ा गया।पकड़ाये व्यक्ति से नाम-पता पूछने पर अपना नाम अशोक चौधरी, मनीष कुमार बताया।गठित छापेमारी दल द्वारा पूछताछ की गई तो उनके बताए गए निशानदेही पर छापेमारी की गई।

 

छापेमारी के क्रम में उनके घर के आंगन में बांस के चचरी से बना झोपड़ीनुमा मिला, जिसमें मकई के अन्दर छुपा कर दो हथियार (एक राइफल, एक दो नाली बन्दूक) और चालीस जिन्दा कारतूस को बरामद किया गया।अशोक चौधरी से दोनों हथियार और जिंदा कारतूस के बारे में पुछा गया तो उन्होंने बताया कि “हम अपने अन्य अपराधी दोस्तों के साथ मिलकर दियरा क्षेत्र में किसानों की जमीन और फसल पर कब्जा करने, दहशत फैलाने के उद्देश्य से हथियार एवं गोली रखते हैं। यह पूर्व में भी हत्या के कांड में जेल जा चुका है।

यह भी पढ़े

रघुनाथपुर : ब्रह्मचारी बाबा के स्थान पर मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी

दारौंदा प्रखंड क्षेत्र में श्रद्धा भक्ति से मनाया गया श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी का त्‍यौहार

पोखरा में डूबने से युवक की मौत

चाकूबाजी में एक युवक की मौत और दूसरा गंभीर रुप से घायल

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महामहोत्सव में शामिल हुए सैकड़ों श्रद्धालु

जमुनहां बाजार के दुकान में अचानक लगी आग, 45 लाख की संपत्ति स्वाहा

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!